HomeBiharकटिहार में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत: शराब पीकर...

कटिहार में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत: शराब पीकर ससुराल से घर के लिए निकला था, रास्ते में हुआ हादसा

 

 

कटिहार के मनिहारी में ट्रेन की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की कटकर मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान मंटू मंडल मनसाही थाना क्षेत्र के फुलहारा निवासी के रूप में हुई। रेल प्रशासन के द्वारा मृतक के परिजनों को जानकारी देने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेजा और घटना की जांच में जुट गए हैं। मृतक अपने ससुराल हसनगंज थाना क्षेत्र के महमदिया गया था।

 

मृतक की पत्नी पूनम देवी ने बताया कि उनका घर मनसाही थाना क्षेत्र के फूलहारा गांव है और मायका हसनगंज थाना क्षेत्र के महमदिया गांव है‌। मंगलवार को उनके पति मंटू मंडल उनके मायके गए हुए थे। दोपहर उनके पति ने फोन कर घर आने की बात कही और कहा कि वह ट्रेन से घर आ रहे हैं। इस दौरान मंटू ने शराब पिया पी लिया था और काफी नशे में धुत था। शराब पीने की बात को सुनकर पूनम ने अपने पति को ऑटो से घर आने के लिए कहा। इसके पश्चात पूनम अपने घर के कामकाज में जुट गए।

 

इधर पूरा दिन बीत गया लेकिन मंटू घर नहीं पहुंचा। बुधवार की सुबह गांव के कुछ युवक के द्वारा मंटू के मौत की खबर फोन पर देखा और इसकी जानकारी उनकी पत्नी पूनम को दी। जानकारी मिलने के बाद पूनम अपने परिजनों के साथ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम रूम पहुंचे। जहां पति की मौत के बाद पूनम की हालत काफी खराब है। रो-रो कर उसका बुरा हाल है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular