HomeBiharपीयू छात्रसंघ चुनाव में जीत पर बोले ललन सिंह- युवाओं ने नीतीश-तेजस्वी...

पीयू छात्रसंघ चुनाव में जीत पर बोले ललन सिंह- युवाओं ने नीतीश-तेजस्वी पर भरोसा जताया

 

पटना यूनिवर्सिटी के सेंट्रल पैनल में छात्र जदयू ने पांच में से अध्यक्ष समेत चार सीटों पर कब्जा जमाया। एबीवीपी महज एक ही सीट जीत पाई। वहीं, छात्र राजद, छात्र जाप समेत अन्य संगठनों को हार मिली।

 

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में छात्र जदयू के उम्मीदवारों की जीत पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इसका सीधा मतलब है कि युवाओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर भरोसा जताया है। महागठबंधन सरकार द्वारा युवाओं को दी जा रही नौकरी पर युवाओं की मुहर है। बता दें कि छात्र जदयू के उम्मीदवार आनंद मोहन पीयू छात्रसंघ के अध्यक्ष पद का चुनाव जीते हैं।

 

 

पटना यूनिवर्सिटी के सेंट्रल पैनल में छात्र जदयू ने पांच में से अध्यक्ष समेत चार सीटों पर कब्जा जमाया। एबीवीपी महज एक ही सीट जीत पाई। वहीं, छात्र राजद, छात्र जाप, एनएसयूआई, आइसा समेत अन्य छात्र संगठनों को हार का सामना करना पड़ा।

 

ललन सिंह ने कहा कि पटना यूनिवर्सिटी में छात्र जदयू के उम्मीदवारों का जीतना नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर मुहर है। मगर इस चुनाव में तेजस्वी की पार्टी आरजेडी के समर्थित उम्मीदवारों को बुरी तरह हार झेलनी पड़ी। छात्र राजद सेंट्रल पैनल में एक भी सीट पर कब्जा नहीं जमा सके।

 

यहां देखें पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में किस सीट पर कौन जीता-

अध्यक्ष पद- आनंद मोहन (छात्र जदयू)
उपाध्यक्ष पद – विक्रमादित्य (छात्र जदयू)
महासचिव पद – विपुल कुमार (एबीवीपी)
संयुक्त सचिव – संध्या कुमारी (छात्र जदयू)
कोषाध्यक्ष- रविकांत (छात्र जदयू)

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular