HomeBiharबिहार में महंगी होगी बिजली या जनता को मिलेगी राहत ? नीतीश...

बिहार में महंगी होगी बिजली या जनता को मिलेगी राहत ? नीतीश के मंत्री बोले- उचित निर्णय लेगी सरकार

 

 

बिहार के ऊर्जा व योजना एवं विकास मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव ने गुरुवार को कहा कि बिजली दर बढ़ाने का प्रस्ताव कंपनी ने रेगुलेटरी को भेजा है। सरकार के पास मामला आने पर उचित निर्णय लिया जाएगा।

 

बिहार के ऊर्जा व योजना एवं विकास मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव ने गुरुवार को कहा कि बिजली दर बढ़ाने का प्रस्ताव कंपनी ने रेगुलेटरी को भेजा है। सरकार के पास मामला आने पर उचित निर्णय लिया जाएगा। वह जदयू दफ्तर में आयोजित कार्यकर्ताओं के दरबार में मंत्री कार्यक्रम के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उनके साथ परिवहन मंत्री शीला मंडल व समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी भी मौजूद थे।

 

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात में मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद ने भाजपा को जमकर निशाने पर लिया। कहा कि भाजपा को बिहार के विकास, यहां के लोगों की तरक्की से कोई लेना- देना नहीं है। भाजपा ने न तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया और न ही जातीय गणना की सर्वदलीय मांग को ही माना। भाजपा का विश्वास काम कम और गप्प ज्यादा करने में है।

मंत्री मदन सहनी ने कुढ़नी सीट से संबंधित एक सवाल पर कहा की इस सीट से मनोज कुशवाहा कई बार जीत चुके हैं। यहां से उनकी जीत में कोई शक नहीं है, बल्कि वह एक बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे। एआईएमआईएम एवं वीआईपी के चुनाव लड़ने से हमें कोई अंतर पड़ने वाला नहीं है।

 

परिवहन मंत्री शीला मंडल ने बिहार के उद्योग मंत्री के यहां छापेमारी के संदर्भ में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि विरोधियों पर दबाव बनाने के लिए भाजपा इस तरह का काम लगातार करती रहती है। एक अन्य सवाल पर कहा कि चिराग पासवान ने 2020 चुनाव में जो किया है, उसका खामियाजा तो उन्हें भुगतना ही होगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular