HomeBiharपत्नी ने पैर नहीं दबाए तो पति हुआ आग बबूला, सिर फोड़कर...

पत्नी ने पैर नहीं दबाए तो पति हुआ आग बबूला, सिर फोड़कर मौत के घाट उतारा

 

 

मृतका के पति मुन्ना कुमार शर्मा ने स्वीकार किया है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की है। रात को देह दबाने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया। गुस्से में आकर उसने कमरे में रखी चौकी से प्रहार कर दिया।

 

बिहार के जहानाबाद जिले से पति द्वारा मामूली बात पर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, एक शख्स के बदन में दर्द था। उसने अपनी पत्नी से पैर और देह दबाने के लिए कहा। पत्नी ने मना कर दिया तो इस पर पति आग बबूला हो गया और उसने महिला का सिर फोड़कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मखदुमपुर थाना इलाके के छकौड़ी बिगहा गांव का है।

 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात मुन्ना कुमार शर्मा और उसकी पत्नी रिंकी देवी (32) के बीच गुरुवार देर रात विवाद हुआ। गुस्से में आकर मुन्ना ने रिंकी के सिर पर लकड़ी की चौकी दे मारी। सिर पर गंभीर चोट लगने से रिंकी की तुरंत मौत हो गई। इस संबंध में ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतका के पिता फेकन सिंह को फोन पर दी। महिला का मायका गुरारू थाना के कोच्ची गांव में है। उसके पिता ने ही फोन से मखदुमपुर थाने में सूचना दी।

 

इसके बाद मखदुमपुर थाने की पुलिस गांव पहुंची और शव को बरामद किया। हत्या के बाद आरोपी पति घर के पीछे सो रहा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों के दो साल का एक बच्चा और चार साल की एक बेटी है। साथ ही घर में उसकी विधवा मां हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular