HomeEntertainmentजब कंगना-रितिक के झगड़े का रणबीर कपूर ने उड़ाया था मजाक, बाद...

जब कंगना-रितिक के झगड़े का रणबीर कपूर ने उड़ाया था मजाक, बाद में मांगी माफी

 

 

Ranbir Kapoor Viral Video: कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच के फसाद से हर कोई वाकिफ है। रणबीर कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल है जिसमें वह दोनों के झगड़े को मजेदार तरीके से इनऐक्ट करते दिख रहे हैं।

 

कंगना रनौत कई बार रितिक रोशन पर कई आरोप लगा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी उन्होंने कई बार निशाना साधा है। अब रणबीर कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कंगना को रितिक से मजेदार तरीके से रिलेट किया है। वहीं मजाक उड़ाने के लिए बाद में माफी भी मांगी है। यह एक फिल्म प्रमोशन के टाइम का वीडियो है। इसमें रणबीर के साथ कटरीना भी नजर आ रही हैं। वीडियो क्लिप 2017 की है, जब उनकी फिल्म जग्गा जासूस रिलीज हुई थी।

 

 

प्रमोशन के दौरान खेल रहे थे गेम

कंगना रनौत रितिक रोशन को कई बार घेर चुकी हैं। 2020 में कंगना ने उन्हें ‘ सीरियल स्कर्ट चेजर’ कहा था। वह और भी मौकों पर इनडायरेक्टली उन पर कमेंट कर चुकी हैं। अब एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कंगना का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान रणबीर को इशारों में कटरीना कैफ को एक्टर्स के नाम समझाने थे। कटरीना कैफ अपने सिर पर एक तस्वीर पकड़े थीं। उसे देखकर रणबीर ऐक्शन करके उन्हें समझा रहे थे कि एक्टर कौन है।

 

बाद में रणबीर ने मांगी माफी

पहली फोटो रितिक रोशन की थी। इस पर रणबीर ने ‘एक पल का जीना’ डांस स्टेप किया तो कटरीना पहचान गईं। इसके बाद कंगना की तस्वीर दिखाई तो रणबीर को कुछ समझ नहीं आया। उन्होंने फिर से वही स्टेप किया साथ में गर्दन काटने का एक्शन भी किया। कटरीना हंसने लगीं और पहचान गईं कि वह कंगना की तरफ इशारा कर रहे हैं। बाद में रणबीर बोले, सॉरी रितिक, मुझे ये गेम जीतने के लिए करना था। मुझे नहीं पता कि सच क्या है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular