HomeNationalगुलाम नबी आजाद ने की मोदी की तारीफ तो भड़के जयराम रमेश,...

गुलाम नबी आजाद ने की मोदी की तारीफ तो भड़के जयराम रमेश, बोले- गिरा रहे अपना स्तर

 

गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस पर सवाल खड़े करने और पीएम मोदी की तारीफ करने के बाद जयराम रमेश ने उनपर पलटवार किया है और कहा है कि वह ऐसा करके अपना स्तर गिरा रहे हैं।

 

कांग्रेस छोड़ने के बाद गुलाम नबी आजाद पार्टी के नेताओं पर हमला करने से चूक नहीं रहे हैं। अब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ भी कर दी तो वार-पलटवार और तेज हो गया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद जयराम रमेश ने ट्वीटर पर कहा कि इस तरह इंटरव्यू देकर गुलाम नबी उस पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं जिससे उनका लंबा करियर जुड़ा रहा है। उन्होंने कहा, आजाद ने ऐसा करके खुद को और नीचे गिरा लिया है।

 

रमेश ने कहा, आज़ाद वर्षों तक जिस पार्टी में रहे। जहां उन्हें सब कुछ मिला। उन्हें उसी पार्टी को बदनाम करने का काम सौंपा गया है। यह उनके स्तर को और गिरा रहा है। आखिर क्यों हर मिनट वह अपने विश्वासघात को सही ठहरा रहे हैं? उन्हें आसानी से बेनकाब किया जा सकता है, लेकिन हम अपना स्तर क्यों गिराएं ?

 

जयराम रमेश ने आजाद पर ये आरोप तब लगाए हैं जब कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए मोदी केवल एक बहाना हैं। कांग्रेस के अंदर ही समस्या है और इसीलिए जी-23 के नेताओं ने पत्र लिखा था। लेकिन कांग्रेस का आलाकमान नहीं चाहता है कि उनसे कुछ कहा जाए, उनसे सवाल पूछे जाएं। कई बार कांग्रेस की बैठकें हुईं लेकिन कोई भी सलाह नहीं मानी गई। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके अंदर मानवता है।

 

जम्मू-कश्मीर के आतंकी हमले को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था और मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। जम्मू-कश्मीर में एक बस में ग्रेनेड विस्फोट हुआ था और इसके बाद कई लोग मारे गए थे। उन्होंने कहा, मुझे लगता था कि नरेंद्र मोदी क्रूर व्यक्ति हैं, लेकिन उन्होंने मानवता दिखायी।

बता दें कि आजाद ने पिछले सप्ताह कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सोनिया गांधी को पत्र भी लिखा था जिसमें उन्होंने राहुल गांधी की कमियां गिनाई थीं। उन्होंने राहुल गांधी को अपरिपक्व कहा था कि वह वरिष्ठ नेताओं को किनारे करके गलती कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular