HomeSportsVIDEO: विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन में धारण किया ग्लेन मैक्सवेल अवतार,...

VIDEO: विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन में धारण किया ग्लेन मैक्सवेल अवतार, युजवेंद्र चहल भी हुए हैरान

 

 

भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर एक्शन में रविवार को दिखाई देंगे जब टीम इंडिया एशिया कप में अपने अभियान का आगाज चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ करेगी।

 

भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर एक्शन में रविवार को दिखाई देंगे जब टीम इंडिया एशिया कप में अपने अभियान का आगाज चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। विराट कोहली वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे, उन्होंने विंडीज टूर के लिए आराम मांगा था वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए भी उन्हें नहीं भेजा गया था। कोहली इस समय अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, वह चाहेंगे कि एशिया कप 2022 में वह वापस पुरानी वाली लय हासिल कर पाएं।

 

कोहली फॉर्म में लौटने के लिए नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। एशिया कप 2022 से पहले वह लगाकर प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रहे हैं। इस बीच 33 वर्षीय इस खिलाड़ी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कोहली रिवर्स स्विप लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आमूमन कोहली सीधे बल्ले से खेलना पसंद करते हैं, मगर टी20 फॉर्मेट में बढ़ रही प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कोहली पिछले कुछ समय से इस फॉर्मेट में नए-नए शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं।

 

वायरल वीडियो में कोहली ने युजवेंद्र चहल की गेंद पर यह रिवर्स शॉट लगाया। इस शॉट को देखने के बाद चहल भी हैरान हुए और बाद में दोनों भारतीय खिलाड़ी हंसते हुए भी दिखाई दिए।

 

विराट कोहली की खराब फॉर्म का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस साल सभी फॉर्मेट मिलाकर उनके बल्ले से मात्र एक ही अर्धशतकीय पारी निकली है। वहीं इंग्लैंड दौरे पर तो कोहली टेस्ट, वनडे और टी20 मिलाकर 6 पारियों में 20 रन तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाए थे। कोहली समत पूरा भारत चाहेंगा कि वह पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में फिर से अपनी पुरानी फॉर्म में लौटें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular