HomeBiharबालू माफिया के हौसले बुलंद, नवादा में पुलिस टीम पर पर किया...

बालू माफिया के हौसले बुलंद, नवादा में पुलिस टीम पर पर किया हमला; दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

 

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि चंडीपुर पेट्रोल पंप के पास अवैध बालू डंप किया जा रहा है। सूचना पर वारिसलीगंज पुलिस छापेमारी के लिए वहां पहुंची। वहां मौजूद धंधेबाज पुलिस से डरकर भागने के बजाए भि़ड़ गए।

 

बिहार में बालू माफिया के हौसले बुलंद हैं। सरकार उन पर लगाम लगाने का प्रयास कर रही है लेकिन उनपर शायद कोई फर्क नहीं पड़ता। बालू माफिया पुलिस से भी नहीं डरते। यही वजह से कि कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम पर हमले की खबरें बार-बार आती रहती हैँ। ताजा मामला नवादा जिले का है। जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चंडीपुर गांव में पेट्रोल पंप के पास शनिवार की देर शाम बालू माफियाओं ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना में एक दरोगा सहित 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी को वारिसलीगंज पीएससी में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि चंडीपुर पेट्रोल पंप के पास अवैध बालू डंप किया जा रहा है। सूचना पर वारिसलीगंज पुलिस छापेमारी के लिए वहां पहुंची। वहां मौजूद धंधेबाज पुलिस से डरकर भागने के बजाए भि़ड़ गए। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो दौरान बालू लोड कर रहे माफियाओं ने उन पर पथराव कर दिया। इस हमले के लिए पुलिस बल तैयार नहीं थी। एक दारोगा समेत पुलिसकर्मी को पत्थर लग गई और वे घायल हो गए। घालयों को लेकर अन्य पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

घटना की सूचना पर एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम वहां पहुंची तबतक सभी फरार हो चुके ते। एसडीपीओ ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular