HomeEntertainmentLiger Box Office: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई लाइगर तो क्या करेंगे...

Liger Box Office: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई लाइगर तो क्या करेंगे विजय देवरकोंडा? जानें जवाब

 

 

अनन्या पांडे और अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) रिलीज के बेहद करीब है। हाल ही में विजय से पूछा गया कि अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो वो कैसे रिएक्ट करेंगे?

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) रिलीज के बेहद करीब है। 25 अगस्त को फिल्म रिलीज होगी और हर कोई इसके लिए एक्साइटिड है। एक ओर जहां फिल्म के लिए फैन्स इंतजार कर रहे हैं तो दूसरी ओर इसको बायकॉट भी किया जा रहा है। ऐसे में हाल ही में विजय से पूछा गया कि अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो वो कैसे रिएक्ट करेंगे? इस सवाल का उन्होंने एक दम सीधा जवाब दिया।

 

लाइगर के फ्लॉप होने पर क्या करेंगे विजय?
दिल्ली में लाइगर के एक इवेंट के दौरान विजय देवरकोंडा से पूछा गया कि अगर लाइगर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो वो कैसे रिएक्ट क्या करेंगे? इस सवाल पर एक्टर करते हैं,’अगर आपने ये सवाल मुझसे कुछ साल पहले पूछा होता तो मैं जरूर इस पर गुस्सा होता, काफी गुस्से में जवाब देता। लेकिन बीते कुछ दिनों में मुझे लोगों की तरह से जो प्यार मिला है, और इस जरा सी बात पर मेरा गुस्सा उस की तौहीन होता।’ विजय ने आगे कहा कि वो सिर्फ लोगों से मिले प्यार को याद रखना चाहते हैं।

 

#BoycottLigerMovie हुआ था ट्रेंड
याद दिला दें कि हाल ही में ट्विटर पर #BoycottLigerMovie काफी ट्रेंड हुआ था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #BoycottLigerMovie के साथ ढेर सारे ट्वीट्स देखने को मिल रहे थे। इन ट्वीट्स में सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग अलग वजहें लिखी हैं। किसी ने लिखा है कि वो लाइगर को करण जौहर का प्रोडक्शन होने की वजह से बायकॉट कर रहे हैं, तो किसी ने लिखा है कि विजय देवरकोंडा के बायकॉट कल्चर पर दिए गए रिएक्शन की वजह से फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है। वहीं कुछ ट्वीट्स में विजय का मीडिया संग बातचीत के दौरान टेबल पर पैर रखना और अनन्या का ड्रग्स केस में नाम आना भी लिखा है। इसके साथ ही कुछ ट्वीट्स ऐसे भी हैं, जिन में साफ लिखा है कि लोगों को पता ही नहीं है कि वो फिल्म क्यों बायकॉट कर रहे बस भीड़ का हिस्सा बनने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

 

बायकॉट पर क्या बोले थे विजय
द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में विजय देवराकोंडा ने कहा कि उन्हें बायकॉट को लेकर कोई परवाह नहीं है। विजय ने कहा था, ‘मुझे कोई डर नहीं है क्योंकि मैंने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और रूह लगाई है। जब आप सही होते हैं तब आपको किसी को सुनने की जरूरत नहीं है।’ विजय देवराकोंडा ने कहा कि वह सभी इसी देश से हैं और जानते हैं कि उन्होंने इस देश के लिए क्या कुछ किया है। विजय ने कहा कि वह उन लोगों में से नहीं है जो बस अपने कंप्यूटर के सामने बैठकर किसी के खिलाफ ट्वीट किए जा रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular