HomeBiharSamastipur News: स्टंट दिखाने के दौरान जीप पलटने का VIDEO: समस्तीपुर में...

Samastipur News: स्टंट दिखाने के दौरान जीप पलटने का VIDEO: समस्तीपुर में भोजपुरी गाने पर दिखा रहे थे टशन, पलटी तो निकली चीख; 6 घायल

 

 

समस्तीपुर में जीप से स्टंट दिखाने के दौरान हादसे का वीडियो सामने आया है। 6 से ज्यादा युवक एक जीप पर बैठकर स्टंट दिखा रहे थे, तभी जीप पलटी और सभी एक-एक कर नीचे गिर गए। पास ही खड़ा उनका एक दोस्त इसका वीडियो बना रहा था। जो अब सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक जीप के अंदर बैठे हैं तो कुछ जीप के बाहर की ओर लटके हैं। वो किसी गार्डन में जीप दौड़ रहे हैं। जीप ने गार्डन का पहला चक्कर तो लगा लिया, लेकिन दूसरे चक्कर में जीप पलट गई और एक-एक कर सभी नीचे गिर पड़े।

 

वीडियो ताजपुर थाना क्षेत्र के गद्दोपुर पेठिया का है। मंगलवार को ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अब कार्रवाई की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि युवकों की पहचान की जा रही है। वीडियो में दिख रहे युवकों के शराब के नशे में होने की भी बात की जा रही है। अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। एसपी हृदय कांत ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी मिली है पूरे मामले की जांच के लिए ताजपुर पुलिस को कहा गया है।

गाड़ी के नीचे दबे रहे…और गाना बजता रहा

युवक भोजपुरी गाने पर स्टंट दिखा रहे थे। तभी अचानक से गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटते ही 3-4 युवक तो उसके नीचे दब गए। इस दौरान भी भोजपुरी गाना बजता रहा। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने सभी को जीप के नीचे से बाहर निकाला

 

इस तरह के स्टंट को ना करें

इस तरह के स्टंट जानलेवा हो सकते हैं। इसे करने से बचना चाहिए। आजकल सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट्स के चक्कर में युवा कुछ भी कर रहे हैं। आए दिन इसकी वजह से हादसे हो रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular