Homeनई दिल्ली'पुष्पा' स्टाइल में हो रही गौ तस्करी, 'अमूल मिल्क' की गाड़ी पलटी...

‘पुष्पा’ स्टाइल में हो रही गौ तस्करी, ‘अमूल मिल्क’ की गाड़ी पलटी तो निकला गायों का झुंड | Video

 

 

मामला पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले का है। मंगलवार की सुबह यहां दूध की एक गाड़ी पलट गई थी। इस गाड़ी पर अमूल मिल्क लिखा दिख रहा है। गाड़ी पलटने पर कई गाय उसके अंदर से निकलती दिख रही हैं।

 

पश्चिम बंगाल में गौ तस्करी को लेकर मचे राजनीतिक बवाल के बीच एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि दूध की गाड़ी पलटने पर उसके अंदर से गायों का झुंड निकलता दिखाई दे रहा है। दूध के कंटेनर से दूध के बजाय गायों को निकलता देख लोग हैरान रह गए। मामला पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले का है। मंगलवार की सुबह यहां दूध की एक गाड़ी पलट गई। इस गाड़ी पर अमूल मिल्क लिखा दिख रहा है। गाड़ी पलटने पर कई गाय उसके अंदर से निकलती दिख रही हैं।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाड़ी पलटने से कई गायों की मौत भी हो गई। बंगाल में पिछले दिनों गौ तस्करी को लेकर काफी राजनीतिक विवाद छिड़ा हुआ है। ऐसे में नए तरीके से गौ तस्करी का मामला हैरान करने वाला है। गौरतलब है कि केंद्रीय एजेंसी ने इस महीने की शुरुआत में करोड़ों रुपये की मवेशी तस्करी में कथित संलिप्तता के आरोप में तृणमूल कांग्रेस नेता अनुव्रत मंडल को गिरफ्तार किया था।

 

बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने घटना का वीडियो ट्वीट कर राज्य की ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सुवेंदु अधिकारी ने घटना के दो वीडियो शेयर किए हैं जिनमें साउथ इंडियन फिल्म ‘पुष्पा’ की तरह तस्करी को अंजाम दिया जा रहा है। अधिकारी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, “करोड़ों रुपये का मवेशी तस्करी सिंडिकेट अभी भी पश्चिम बंगाल में सक्रिय है। माननीय गृह मंत्री अमित शाह के सुपरविजन में बीएसएफ ने शिकंजा कस हुआ है। आजमाए और परखे हुए फॉर्मूले अब फेल हो गए हैं। पुराने तरीकों से मवेशियों की तस्करी करना बेहद मुश्किल हो गया है।” अधिकारी ने इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें गायों को सीमा के पार भेजा जा रहा है।

 

सुवेंदु अधिकारी ने दूध की गाड़ी पलटने की घटना का वीडियो शेयर करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, “किंगपिन ममता बनर्जी ने पुलिस को मवेशियों की तस्करी के लिए नए तरीके खोजने का निर्देश दिया है। पुष्पा फिल्म से प्रेरणा लेते हुए पुरुलिया में मवेशियों को ले जाने के लिए एक अमूल (दूध) कंटेनर का इस्तेमाल किया जा रहा था। इसकी पोल खुल गई क्योंकि वाहन का एक्सीडेंट हो गया और सड़क से फिसल गया।”

 

ट्रक को पलटता देख स्थानीय लोग जमा हो गए, लेकिन ट्रक के अंदर से गायों को निकलता देख सभी हैरान दंग रह गए। लोगों ने किसी तरह गायों को निकाला और पुलिस को सूचना दी। हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक ट्रक चालक फरार हो गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular