HomeEntertainmentट्रोल्स को उर्फी जावेद का करारा जवाब, कहा- ‘मैं अपने बाप से...

ट्रोल्स को उर्फी जावेद का करारा जवाब, कहा- ‘मैं अपने बाप से नहीं डरती तो किसी और से क्या डरूंगी’

 

 

उर्फी जावेद अपने कपड़ों और फैशन सेंस से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इस बार उर्फी ने उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को सबक सिखाया।

 

‘बिग बॉस ओटीटी’ से मशहूर हुईं उर्फी जावेद रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। वह अपने कपड़ों और फैशन सेंस से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से पहचानी जाने वालीं उर्फी को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। कई सेलिब्रिटीज ने भी उन पर निशाना साधा है। वह उन्हें जवाब देने में भी पीछे नहीं रहतीं। इस बार उर्फी ने उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को सबक सिखाया और उन्हें करारा जवाब दिया।

 

ट्रोल्स के कमेंट्स पर उर्फी का जवाब

उर्फी ने इंस्टाग्राम पेज quintneon द्वारा सेलेक्ट किए गए ट्रोल्स के कमेंट्स पर अपना जवाब दिया। एक्ट्रेस ने एक बार ब्लेड से ड्रेस बनाकर पहना था। उनके उस ड्रेस के वीडियो पर यूजर ने लिखा- ‘दीदी 5 रुपये के कितने ब्लेड देती हो?’ कमेंट्स पढ़ने के बाद उर्फी कहती हैं, ‘तुम्हारे घर के बगल किराने की शॉप नहीं है क्या? वहां जाकर नहीं पूछ पा रहे हो? मुझसे ही पूछना है? मतलब मैंने ब्लेड पहन ली तो ब्लेड बेच रही हूं। तुम चड्ढी पहन के निकलोगे तो चड्ढी बेचने लगे?’

उर्फी ने खुद को बताया फियरलेस

एक यूजर ने कमेंट किया कि उसे कपड़ों के लिए पैसों की जरूरत है। उर्फी ने कहा कि ‘मैं अपना अकाउंट दे दूंगी मुझे पैसे भेज दो मुझे कोई शर्म नहीं है। मैंने सबको अपनी बैंक डिटेल्स भेजी हुई हैं लेकिन आज तक एक रुपये तक नहीं आया।‘ कई यूजर्स ने उर्फी के फैशन की तारीफ भी की। एक यूजर के कमेंट पर उन्होंने कहा, ‘लोग बहुत छोटी सोच के हैं। छोटी सोच से ज्यादा वो असुरक्षित महसूस करते हैं। मैं अपनी जिंदगी जी रही हूं। मुझे कोई डर नहीं है। मैं बहुत फियरलेस हूं। मैं अपने बाप से नहीं डरती किसी और से क्या डरूंगी।‘

कपड़ों की वजह से मिलती है धमकी

उर्फी ने आगे कहा कि ‘समाज ने महिलाओं के लिए एक सेटअप नियम बना रखे हैं। जब कोई महिला उसे तोड़ने की कोशिश करती है तो समाज उसे पसंद नहीं करता। मैं जो भी कपड़े पहन रही हूं वो लोगों पर  कितना असर डालता है। मुझे रेप की धमकी मिलती है।  मारने की धमकी मिलती।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular