HomeBiharपटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में बवाल, वोटिंग के दौरान बूथ पर फायरिंग

पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में बवाल, वोटिंग के दौरान बूथ पर फायरिंग

 

 

बताया जा रहा है कि पीयू छात्रसंघ चुनाव के आखिरी टाइम में अपने उम्मीदवारों को वोट दिलाने के लिए हॉस्टल के छात्रों द्वारा दबाव बनाया जा रहा था। इसी दौरान गोलीबारी की गई।

 

पटना यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव की वोटिंग के दौरान भारी बवाल हो गया है। भूगोल विषय के बूथ पर शनिवार दोपहर छात्र नेताओं ने फायरिंग कर दी है। बताया जा रहा है कि पीयू छात्रसंघ चुनाव के आखिरी टाइम में अपने उम्मीदवारों को वोट दिलाने के लिए हॉस्टल के छात्रों द्वारा दबाव बनाया जा रहा था। इसी दौरान पहले मारपीट और पथराव हुआ। इसके बाद गोलीबारी की गई। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

 

इससे पहले पटना वीमंस कॉलेज में भी हंगामा हुआ। वोटिंग करने वाले स्टूडेंट्स को रसगुल्ले बांटने पर दूसरे संगठन के छात्र नेताओं ने विरोध किया। स्टूडेंट्स ने रसगुल्ले का डिब्बा छीन लिया। पुलिस ने मामले को शांत कराया।

 

बता दें कि पटना यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव के लिए शनिवार को दोपहर 2 बजे तक वोटिंग हुई। इसके लि्ए अलग-अलग कॉलेजों में कुल 51 बूथ तैयार किए गए। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। डीएम समेत अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी निरीक्षण कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular