HomeBiharनीतीश सरकार में मंत्री ना बनाने से नाराज उपेंद्र कुशवाहा बोले- बिहार...

नीतीश सरकार में मंत्री ना बनाने से नाराज उपेंद्र कुशवाहा बोले- बिहार ही नहीं पूरे देश की नजर हम पर है

 

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा का ये बयान ऐसे समय में आया है जब उनके जदयू से नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं। मंलगवार को हुए नीतीश सरकार के कैबिनेट विस्तार में उपेंद्र कुशवाहा शामिल नहीं हुए थे।

बिहार में नए मंत्रिमंडल में विस्तार करते हुए मंगलवार को राजद के 16, जदयू के 11, कांग्रेस के दो तथा एक निर्दलीय सहित कुल 31 विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई गयी। इस बीच जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर सभी नवनिर्वाचित मंत्रियों को बधाई दी है। माना जा रहा है कि जदयू कोटे से मंत्री नहीं बनने के कारण उपेंद्र कुशवाहा नाराज चल रहे हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार सरकार के मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले सभी को हार्दिक बधाई। कामना है कि सरकार में शामिल सभी मंत्री बेहतर आपसी समन्वय के साथ नीतीश कुमार जी के नेतृत्व को पूरी ताकत देंगे। साथ ही बिहार में पूर्ण अमन-चैन को बनाए रखते हुए विकास को नई ऊंचाई तक पहुंचाएंगे। ख्याल रहे, सिर्फ बिहार ही नहीं पूरे देश के लोगों की नजर है हमारे ऊपर।

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा का ये बयान ऐसे समय में आया है जब उनके जदयू से नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं। मंलगवार को हुए नीतीश सरकार के कैबिनेट विस्तार में उपेंद्र कुशवाहा शामिल नहीं हुए थे। माना जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा पार्टी नेतृत्व से नाराज हैं। हालांकि इस संबंध में उपेंद्र कुशवाहा की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular