HomeBiharकैमूर में वर्दीधारी कर रहे थे शराब की तस्करी: जब्त कर बेच...

कैमूर में वर्दीधारी कर रहे थे शराब की तस्करी: जब्त कर बेच देते थे 3 ASI….3 महीने पहले ही उत्पाद विभाग में हुए थे तैनात

 

 

बिहार में जिन अफसरों पर शराबबंदी की जिम्मेदारी है वही शराब तस्करी करते पकड़े गए हैं। कैमूर में पुलिस ने महंगी विदेशी शराब के साथ तीन वर्दीधारियों को गिरफ्तार किया है। तीनों वर्दीधारी कैमूर में उत्पाद विभाग में कार्यरत हैं। तीनों ASI हैं।

 

दरअसल, दो दिन पहले जिले के समेकित चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने लग्जरी कार से महंगी विदेशी शराब के साथ तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया था। ASI चंदन ठाकुर, राकेश कुमार और मोहम्मद हाबिद की नजर विदेशी शराब पर पड़ी। फिर तीनों ने साजिश कर विभाग को कम मात्रा दिखाकर 35 लीटर शराब अपने पास रख लिया।

 

तीनों किराए पर रहते हैं

एएसआई चंदन कुमार ठाकुर के पास से 10 लीटर, राकेश कुमार के यहां से 19 लीटर और मोहम्मद हाबिद के पास से 5 लीटर और 750 ML का एक बॉटल बरामद हुआ। तीनों का आवास महिंद्रा एजेंसी के बगल में है और तीनों किराए पर रहते हैं। वहीं से काफी दिनों से शराब बेचने का कारोबार भी कर रहे थे। तीनों की पोस्टिंग मोहनिया चेक पोस्ट पर लगाई गई थी। डेढ़ सालों से ड्यूटी कर रहे थे।

 

कागज पर कम दिखाया जाता है

पुलिस को सूचना मिली कि इनकी शराब जांच के दौरान शराब को अपने पास रख लिया जाता है और कागजों में कम दिखाया जाता है। एसपी राकेश कुमार के निर्देश पर मोहनिया डीएसपी के नेतृत्व में कार्रवाई हुई तो उत्पाद विभाग के तीन ASI का सच सामने आया। कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

तीनों को हिरासत में लिया गया

तीनों को 35 लीटर चोरी की हुई शराब के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया गया। वहीं, यह तीनों लोग पिछले डेढ़ साल से चेक पोस्ट पर ड्यूटी दे रहे थे, लेकिन 3 महीने पहले ही इन तीनों को ASI उत्पाद विभाग में बनाया गया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular