HomeBiharचलती ट्रेन से गिरकर बिहार के दो युवकों की मौत, गेट पर...

चलती ट्रेन से गिरकर बिहार के दो युवकों की मौत, गेट पर बैठे थे, झपकी आने से चली गई जान

 

 

ट्रेन के गेट पर बैठकर हवा खाना दो युवकों को भारी पड़ गया। नींद की झपकी ने दोनों की जान ले ली। जानकारी के अनुसार मानपुर थाना क्षेत्र में रमई पुर रेलवे स्टेशन के करीब ट्रेन से गिर गए।

 

ट्रेन के गेट पर बैठकर हवा खाना दो युवकों को भारी पड़ गया। नींद की झपकी ने दोनों की जान ले ली। जानकारी के अनुसार मानपुर थाना क्षेत्र में रमई पुर रेलवे स्टेशन के करीब ट्रेन से गिर गए। मृतक अपने साथियों के साथ बिहार अपने घर जा रहे थे। सूचना मिलते ही मानपुर पुलिस मौके पर पहुची, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

मिथलेश ठाकुर (38) पुत्र जयमंगल ठाकुर निवासी ग्राम व पोस्ट रामपुर हरि थाना मीना पुर जिला मुजफ्फरपुर बिहार अपनी पुत्री प्रीति कुमारी, पड़ोसी दीपू कुमार, खुशबू कुमारी के साथ ट्रेन नं 14618 जन सेवा एक्सप्रेस द्वारा अमृतसर से मुजफ्फरपुर जा रहे थे। उसी ट्रेन में बिहार के मनोज राम (36) पुत्र स्व किशन राम निवासी ग्राम कठडोमर थाना सिमरी बख्तियारपुर जिला सहरसा, सहारनपुर से सहरसा जा रहे थे।

 

परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया मिथलेश ठाकुर व मनोज राम ट्रेन के दरवाजे पर बैठे थे। शनिवार की सुबह अचानक नीद आने व ट्रेन के झटके से रमई पुर रेलवे स्टेशन के पहले किलोमीटर पोल संख्या 74/9 के पास दोनों लोग गिर गए। जिसमे मनोज राम का दाहिना पैर कट गया। गंभीर चोट के कारण दोनों की मौके पर मौत हो गई। थाना प्रभारी मानपुर अरविंद कुमार कटियार ने बताया बिहार के दो लोग ट्रेन से कट गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर आवश्यक कारवाई की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular