HomeCrimeTunisha Sharma case: शीजान खान के डिलीटिड वाट्सऐप चैट हुए रिकवर! तुनिषा...

Tunisha Sharma case: शीजान खान के डिलीटिड वाट्सऐप चैट हुए रिकवर! तुनिषा शर्मा केस में हुए बड़े खुलासे

 

 

Tunisha Sharma suicide case: बताया जा रहा है कि तुनिषा शर्मा को शीजान खान ब्रेकअप के बाद से ही खूब इग्नोर कर रहा था, वहीं वो दिवंगत एक्ट्रेस के मैसेजेस के भी रिप्लाई नहीं कर रहा था।

 

Tunisha Sharma suicide case: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस में पुलिस ने शीजान खान (Sheezan Khan) के वाट्सऐप चैट्स रिकवर कर लिए हैं, जो आरोपी ने डिलीट कर दिए थे। बताया जा रहा है कि तुनिषा शर्मा को शीजान खान ब्रेकअप के बाद से ही खूब इग्नोर कर रहा था, वहीं वो दिवंगत एक्ट्रेस के मैसेजेस के भी रिप्लाई नहीं कर रहा था। रिकवर हुईं चैट्स से सामने आया है कि शीजान खान कई लड़कियों से संपर्क में था।

 

चैट्स हुईं रिकवर
डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने शीजान खान के डिलीट किए गए वाट्सऐप चैट्स रिकवर कर लिए हैं। जिस में कहा जा रहा है कि शीजान खान, कई और लड़कियों के साथ बातचीत करता था। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा, ‘आरोपी की कई अहम चैट्स रिकवर की गई हैं, जिससे छानबीन में ये सामने आया है कि आरोपी, दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को ब्रेकअप के बाद इग्नोर कर रहा था। तुनिषा, शीजान को खूब मैसेज करती थीं, लेकिन आरोपी रिप्लाई ही नहीं करता था।’

 

हिजाब और उर्दू के लिए जोर डालता था…
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आगे ये भी बताया कि शीजान, तुनिषा को न सिर्फ हिजाब पहनने के लिए मजबूर करता था बल्कि उसे उर्दू सीखने के लिए भी जोर डाल रहा था। हालांकि हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है। बता दें कि इससे पहले तुनिषा शर्मा की मां ने अपने बयान में बताया था कि शीजान खान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था। तुनिषा की मां ने बताया कि 24 दिसंबर को शूटिंग सेट पर ही शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था।

 

250-300 पन्नों की चैट…
बता दें कि इसके पहले इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया था कि मुंबई पुलिस ने शीजान खान की 250 से 300 पन्नों की वाट्सऐप चैट खंगाला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड भी टीवी सीरियल की एक्टर है और मुंबई में ही रहती है। यही नहीं तुनिषा के सुसाइड वाले दिन शीजान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से करीब आधे से एक घंटे तक चैट की थी। पुलिस का कहना है कि शीजान पूछताछ में सपोर्ट नहीं कर रहा है।

 

पांच जनवरी को होगी तेरहवीं
गौरतलब है कि तुनिषा के को- स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीज़ान खान को उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। शीजान फिलहाल पुलिस हिरासत में है। वसई के एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि शीजान ने जांच अधिकारियों को बताया था कि तुनिषा के साथ उसके रिश्ते तीन महीने तक रहे और फिर दोनों की बनी नहीं। उसने दोनों के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया। बता दें कि तुनिषा का अंतिम संस्कार हो चुका है और तुनिषा के चाचा ने कहा कि चंडीगढ़ में पांच जनवरी को तेरहवीं की रस्म होगी।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular