HomeBiharहाईवे पर लूटपाट करने वाले अंतरजिला गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, कट्टा,...

हाईवे पर लूटपाट करने वाले अंतरजिला गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, कट्टा, मोबाइल, बाइक बरामद

 

 

मुजफ्फरपुर जिले  की मनियारी पुलिस ने गुरुवार को भुजंगी चौक से लूट की साजिश रचते अंतरजिला गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से देसी कट्टा, गोली, बाइक और मोबाइल जब्त किया गया है।

 

मुजफ्फरपुर जिले की मनियारी पुलिस ने गुरुवार को भुजंगी चौक से लूट की साजिश रचते अंतरजिला गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से देसी कट्टा, गोली, बाइक और मोबाइल जब्त किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में मनियारी थाना के बाघी हरिनारायनपुर निवासी विकास कुमार, वैशाली जिले के कटहरा ओपी क्षेत्र के कैला जलालपुर निवासी अजय कुमार, बलिगांव थाना के कबाड़ी निवासी मो. इम्तियाज है।

 

डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आंनद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि तीनों हाईवे पर लूटपाट की घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इसके बाद डीआईयू, सकरा, मनियारी पुलिस के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने छापेमारी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से एक बाइक, चार मोबाइल, दो देसी कट्टा, दो गोली, एक एयर बैग आदि जब्त किया गया है। तीनों की निशानदेही पर टीम ने लूट का मोबाइल व सामान बरामद किया।

 

मनियारी में बैंककर्मी व सकरा में कर्मी को बनाया था निशाना  
डीएसपी पश्चिमी ने बताया कि तीनों का आपराधिक इतिहास है। तीनों पर वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना में एक केस दर्ज है। सराय और बलिगांव थाना में एक-एक केस दर्ज है। वहीं, कुढ़नी थाने में तीन, मनियारी, सकरा में एक-एक केस लूटपाट का दर्ज है। 30 जुलाई को घर लौट रहे कुढ़नी थाना के भगवानपुर निवासी बैंक कर्मी लक्ष्मण सिंह को भुजुंगी चौक के समीप गोली मारने की धमकी देकर बाइक सवार तीन अपराधियों ने मोबाइल, रुपये, चेक बुक आदि सामान लूट लिया था।

 

वहीं 21 जुलाई को सकरा थाना के रेपुरा पोल फैक्ट्री के समीप बाइक सवार तीनों अपराधियों ने दवा दुकान के कर्मी सोनू कुमार के साथ लूटपाट की थी। गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular