HomeCrimeयूपी में एक परिवार के पांच लोगों की मौत: बाइक पर गर्भवती...

यूपी में एक परिवार के पांच लोगों की मौत: बाइक पर गर्भवती पत्नी और तीन बच्चियों को लेकर जा रहा था युवक, कैंटर ने रौंदा

 

 

मेरठ-बागपत हाईवे पर टोल प्लाजा के पास रविवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। कैंटर ने बाइक को रौंद दिया, जिस पर सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में गर्भवती महिला, उसका पति और तीन बच्चियां शामिल हैं। मरने वाले सभी सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के डोला गांव के रहने वाले थे।

 

मेरठ की तरफ से बाइक से जा रहा था परिवार
थाना प्रभारी बलैनी ने बताया कि डौला गांव में 35 साल का फतेह मोहम्मद रहता था। रविवार रात वह 8 महीने की गर्भवती पत्नी तबस्सुम (31), बेटी इलमा (8), इकरा (5) और मायरा (डेढ़ साल) के साथ बाइक से मेरठ से अपने घर जा रहा था।

 

मेरठ-बागपत रोड पर बलेनी थाना क्षेत्र में टोल से करीब 150 मीटर पहले उसने ट्रक से ओवरटेक किया। तभी सामने से बागपत की तरफ से आ रहे कैंटर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दंपती और तीनों बच्चे सड़क पर गिर पड़े। हादसे में सभी की मौके पर ही मौत हो गई। अब परिवार में सिर्फ 7 साल की एक बेटी बची है।

 

एक प्रत्यक्षदर्शी योगेंद्र ने बताया, “टक्कर की आवाज सुनकर मैं मौके पर पहुंचा। देखा तो पांच लोग तड़प रहे थे। कुछ ही देर में सभी की मौत हो गई। देखते ही देखते मौके पर लोग जुट गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।”

 

सीओ बोले-कैंटर चालक को गिरफ्तार किया गया
खेकड़ा सीओ विजय चौधरी ने कहा, “फतेह मोहम्मद अपने परिवार के साथ मेरठ से आ रहे थे। उनकी बाइक की टक्कर कैंटर से हो गई है। हादसे में बच्चों सहित 5 लोगों की मौत हो गई है। कैंटर चालक इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। कैंटर को कब्जे में ले लिया गया है। वह मेरठ का रहने वाला है।”

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular