HomeNationalफिजियोथैरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट, AAP मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर बड़ा...

फिजियोथैरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट, AAP मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर बड़ा ‘खुलासा’

 

 

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में मिल रहे ‘मसाज’ को आप ने सर्जरी के बाद फिजियोथैरेपी करार दिया था। अब तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्रों ने बताया है कि वीडियो में दिख रहा शख्स कैदी है।

 

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में मिल रहे ‘मसाज’ को आम आदमी पार्टी (आप) ने सर्जरी के बाद फिजियोथैरेपी करार दिया था। अब तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्रों ने बताया है कि वीडियो में पैर की मसाज करता दिख रहा शख्स फिजियोथैरेपिस्ट नहीं बल्कि रेप केस में बंद कैदी है। कैदी का नाम रिंकू है वह नाबालिग से रेप के केस में तिहाड़ जेल में बंद है।

 

तिहाड़ जेल के अधिकारिक सूत्रों के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है। सीसीटीवी फुटेज में सत्येंद्र जैन के पैरों की मालिस करते दिख रहे शख्स की पहचान का खुलासा किया गया है। बताया गया है कि वह फिजियोथैरेपिस्ट नहीं, बल्कि कैदी रिंकू है। रिंकू पॉक्सो कानून की धारा 6 और आईपीसी की धारा 376,506 और 509 के तहत आरोपी है।

 

शनिवार को सत्येंद्र जैन का मसाज वाला सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया था। तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन पैर और सिर पर मसाज करवाते दिख रहे थे। बिस्तर पर पड़े टीवी के रिमोट और बोतलबंद मिनरल वॉटर को लेकर भी वीआईपी ट्रीटमेंट के आरोप लगे। भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल सरकार को घेरना शुरू किया तो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बचाव में उतरे। उन्होंने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन की स्पाइन की सर्जरी हुई थी और डॉक्टरों ने उन्हें फिजियोथैरेपी लेने के लिए कहा था। खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल ने भी सोमवार को राजकोट में पत्रकारों से बात करते हुए यही दलील दी।

 

अब नए खुलासे के बाद भाजपा और कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार की नए सिरे से घेराबंदी शुरू कर दी है। भाजपा ने ‘आप’ से जवाब मांगा है तो सत्येंद्र जैन को किसी दूसरी जेल में शिफ्ट करने की मांग की है। कभी ‘आप’ में रहीं कांग्रेस नेता अलका लांबा ने भी केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया,”डूब मरो केजरीवाल – बच्चियों के बलात्कारियों से जेल में बंद अपने नेताओं की मालिश करवाओगे, फिर बड़ी बेशर्मी से उनके बचाव में तुम उतर आओगे।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular