HomeBiharतेजस्वी ने कहा- केंद्रीय मंत्री को ठंडा कर देंगे, बीजेपी बोली- नित्यानंद...

तेजस्वी ने कहा- केंद्रीय मंत्री को ठंडा कर देंगे, बीजेपी बोली- नित्यानंद राय असली गौपालक यादव हैं, भेड़ नहीं चराते

 

 

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो केंद्रीय मंत्री लाइन पर आ जाएं नहीं तो ठंडा कर देंगे। जवाब में बीजेपी ने नित्यानंद राय का नाम लेते हुए उन्हें असली यादव बताया।

 

महागठबंधन की सरकार बनने के साथ ही बिहार में आया सियासी भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। रातों-रात पॉवर गेम बदलने के बाद आरोप-प्रत्यारो का दौर जारी है। इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिना किसी नेता का नाम लिए कहा कि एक केंद्रीय मंत्री जिनका सीएम बनने का सपना टूटा है, यहां-वहां कर रहे हैं, वो लाइन पर आ जाएं नहीं तो ठंडा कर देंगे। तेजस्वी यादव ने कहा- बिहार के सांसद जो केंद्र में मंत्री हैं वो बिहार में महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे, वो ज्यादा ख्वाब ना देखें। दिल्ली वाले नहीं बचाएंगे। जो लोग खेला करना चाहते हैं उन्हें इतनी समझ होनी चाहिए कि ये बिहार है।

 

तेजस्वी के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता ने लिया नित्यानंद राय का नाम

तेजस्वी यादव ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिना किसी नेता का नाम लिए इशारों में कहा था लेकिन बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब में नित्यानंद राय का नाम लिया है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव के बयान का जवाब देते हुए असली और नकली यादव का मुद्दा छेड़ दिया है। निखिल आनंद ने कहा कि नित्यानंद राय असली गौपालक यादव हैं और तेजस्वी भेड़ चराने वाले यादव हैं। बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव की चेतावनी को गीदड़ भभकी करार देते हुए कहा कि बिहार की जनता को पता है कि असली यादव कौन है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी भेड़ चराने वाले हैं और नित्यानंद राय गाय चराने वाले गौपालक और भगवान श्री कृष्ण के वंशज यानि असली यादव हैं।

 

बीजेपी ने उठाया असली-नकली यादव का मुद्दा 

निखिल आनंद ने कहा की तेजस्वी हताश, निराश, परेशान है और बहदवासी में अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। उन्होंने कहा- तेजस्वी किसको धमकी दे रहे हैं और किसको ठंडा करने की बात कर रहे हैं? तेजस्वी को यादव समाज की बात करने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। तेजस्वी को यादव समाज की बात करने का हक नहीं है क्योंकि वो भेड़ चराने वाले समाज से हैं जबकि नित्यानंद राय गोपालक, गौवंशी और भगवान श्री कृष्ण के असली वंशज हैं। बिहार की जनता को पता है कि असली यादव कौन है।

 

यही नहीं, निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव कसाईखाना खुलवाने और  गौहत्या और गौमांस के समर्थक हैं वहीं नित्यानंद राय गाय, गीता, धर्म की रक्षा का संकल्प ले चुके हैं। आने वाले समय में बिहार की जनता जरूर तय करेगी यादव समाज का नेता कौन है और यादव समाज का असली बेटा कौन है।

 

बीजेपी ने तेजस्वी के बयान को बताया गीदड़ भभकी

निखिल आनंद कहा कि भ्रष्टाचार करके और गरीबों का खून चूसकर कोई यादव समाज का भला नहीं कर सकता बल्कि भगवान कृष्ण के रास्ते पर चलकर ही कोई यादव समाज का भला कर सकता है। निखिल ने कहा कि कसाई खाना खुलवाने वाले और गौ हत्या- गौमांस के प्रचारकों एवं शुभचिंतकों से यादव समाज के असली बेटे नित्यानंद राय को नसीहत की जरूरत नहीं है। तेजस्वी गीदड़ भभकी किसी दूसरे को दे क्योंकि कोई भी असली यादव का बेटा किसी फर्जी यादव की गीदड़ भभकी से नहीं डरता है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular