HomeBiharअलौकिक,अपूर्व और अद्भुत... लालू को किडनी देने के बाद तेजस्वी ने दिल...

अलौकिक,अपूर्व और अद्भुत… लालू को किडनी देने के बाद तेजस्वी ने दिल खोलकर की बहन रोहिणी की तारीफ

 

 

अपनी किडनी पिता को देने के बाद रोहिणी आचार्य की चारों ओर जमकर तारीफ हो रही है। इस बीच मंगलवार को तेजस्वी यादव ने बहन रोहिणी आचार्य की तस्वीर शेयर करते हुए दिल खोलकर तारीफ की है।

 

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफलतापूर्वक हो चुका है। बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता के लिए किडनी डोनेट की है। अपनी किडनी पिता को देने के बाद रोहिणी आचार्य की चारों ओर जमकर तारीफ हो रही है। इस बीच मंगलवार को तेजस्वी यादव ने रोहिणी आचार्य की तस्वीर शेयर करते हुए दिल खोलकर तारीफ की है।

 

तेजस्वी यादव ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ऑपरेशन के बाद मेरी प्यारी बहन का आत्मविश्वास अलौकिक, अपूर्व और अद्भुत है। मेरी प्यारी बहन रोहिणी आचार्य ने अटूट प्रेम, असीम त्याग, अदम्य साहस, अद्वितीय समर्पण और रिसते रिश्तों के वर्तमान दौर में अकल्पनीय पारिवारिक मूल्यों की जो अनूठी मिसाल कायम की है वह अवर्णनीय और अविस्मरणीय है।

 

इससे पहले लालू की बेटी और सांसद डॉक्टर मीसा भारती ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पिता (लालू प्रसाद यादव) बोलते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में लालू ने कहा कि आप लोगों ने सब दुआ की, अब हम अच्छा फील कर रहे हैं। मीसा भारती ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद कहा है! इसके पहले मीसा भारती लगातार ऑपरेशन को लेकर अपडेट देती रहीं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular