HomeEntertainmentकंगना रनौत को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात, ‘कॉफी विद...

कंगना रनौत को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात, ‘कॉफी विद करण’ पर भी दिया जवाब

 

 

तापसी पन्नू और कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से हैं। दोनों ने कई बार सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज में एक दूसरे पर निशाना साधा है। अब तापसी ने कंगना रनौत के बारे में कही ये बात।

 

तापसी पन्नू और कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से हैं। दोनों ने कई बार सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज में एक दूसरे पर निशाना साधा है। कंगना ने तापसी को बी-ग्रेड एक्टर और सस्ती कॉपी बताया था। तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ इस वक्त सिनेमाघरों में लगी हुई है। सीमित स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘दोबारा‘ को समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। तापसी इस दौरान प्रमोशन में बिजी हैं। इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान उन्होंने कंगना रनौत से लेकर करण जौहर के शो पर बात की है।

 

कंगना पर क्या बोलीं तापसी

तापसी ने फीवर एफएम की स्तुति घोष के साथ बातचीत की। उन्होंने रैपिड फायर राउंड भी किया गया। तापसी से पूछा गया कि कंगना रनौत का नाम सुनते ही उनके दिमाग में पहली चीज क्या आती है तो तापसी ने कहा, ‘एक समकालीन अभिनेत्री जिनका मैं असल में सम्मान करती थी।‘ कॉफी विद करण के बारे में सवाल करने पर तापसी ने कहा, ‘यह मेरे लिए नहीं है।‘

तापसी ने पहले क्या कहा

मार्च 2021 में कंगना रनौत ने ट्वीट कर तापसी को उनकी सस्ती कॉपी बताया था। उनके अलावा कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी तापसी को सस्ती कॉपी नाम दिया। वहीं हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में तापसी ने कहा था कि कंगना उनकी जिंदगी में मायने नहीं रखतीं। उन्होंने कहा, ‘नहीं मैं उन्हें मिस नहीं करती… वह एक एक्टर हैं, एक इंडस्ट्री में काम करने के तौर पर मैं रेस्पेक्ट करती हूं लेकिन इससे ज्यादा, वह मेरी जिंदगी में कोई मायने नहीं रखती हैं। मेरे मन में उसके लिए कोई भावना नहीं है, ना अच्छी या ना बुरी..। ‘

 

सिनेमाघरों मे लगी है तापसी की फिल्म

बता दें कि तापसी की फिल्म ‘दोबारा‘ इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। यह स्पैनिश फिल्म ‘मिराज‘ की रीमेक है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular