HomeBiharललन सिंह को सुशील मोदी की चुनौतीः हिम्मत है तो लालू यादव...

ललन सिंह को सुशील मोदी की चुनौतीः हिम्मत है तो लालू यादव को निर्दोष घोषित करें, खुद ही दिया था सबूतों के फाइल

 

 

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह तेजस्वी और राजद नेताओं के ठिकानों पर सीबीआई की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। यूं कहें कि ललन सिंह राजद नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बचाव में खुलकर बोल रहे हैं

 

बिहार में नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद बीजेपी और जदयू के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। बीजेपी ने आरजेडी और जदयू दोनों  के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है तो आरजेडी इसे सत्ता से बाहर होने की बौखलाहट बता रही है। मगर, जदयू एक ओर बीजेपी की खिलाफत कर रही है दो दूसरी और चिर विरोधी आरजेडी की प्रशंसा करना जदयू की मजबूरी बन गई है। पिछले माह तक लालू यादव और तेजस्वी यादव को घोटालेबाज बताने वाले जदयू नेता अब आरजेडी के नेताओं पर सीबीआई की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं।

 

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह तेजस्वी और राजद नेताओं के ठिकानों पर सीबीआई की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। यूं कहें कि ललन सिंह राजद नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बचाव में खुलकर बोल रहे हैं। खासकर एक मॉल पर सीबीआई के रेड मामले में ललन सिंह तेजस्वी यादव के समर्थन में बीजेपी से दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है। उन्होनें कहा कि बीजेपी पहले अपने गिरेबान में झांके तब दूसरे पर आरोप लगाए। ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का एक पुराना(2014 का)  वीडियो शेयर किया है जिसमें मोदी मनमोहन सिंह सरकार पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग पर नाराजगी जता रहे हैं।

 

गिरेबान में झांकने वाली बात पर बीजेपी राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ललन सिंह पर हमला बोल दिया है। सुमो ने ललन सिंह को एक नई चुनौती दी है। सोशल मीडिया पर अपने बयान में सुशील मोदी ने ललन सिंह को चैलेंज किया है कि उनमें हिम्मत है तो लालू यादव को निर्दोष घोषित करें।

 

 

अपने ट्विटर अकाउंट पर सुशील मोदी ने लिखा है कि अरह हिम्मत है तो ललन सिंह घोषणा करें कि लालू प्रसाद निर्दोष हैं और उनके विरुद्ध दिए गये सारे कागजात फर्जी हैं।  सुशील मोदी ने लिखा है कि नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के मामले में भी ललन सिंह ने जांच एजेंसियों का सहयोग किया। लेकिन, आज उन्हें सीबीआई बुरी लग रही है।

 

तेजस्वी को ललन सिंह के समर्थन पर  सुशील मोदी ने कहा है कि जिस आईआरसीटीसी घोटाले में तेजस्वी प्रसाद यादव पर चार्जशीट दाखिल है उसके कागजात भी जांच एजेंसियों को ललन सिंह ने उपल्ब्ध कराए। ललन सिंह खुद तीन माह में बदल गए। उन्हें दूसरों पर तंज कसने का क्या हक है?

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular