HomeCrimeसुपौल में फंदे से लटकी मिली युवक की लाश: पिछले कुछ दिनों...

सुपौल में फंदे से लटकी मिली युवक की लाश: पिछले कुछ दिनों से तनाव में था, मां ने कहा- किसी ने फांसी से लटकाकर मार डाला

 

सुपौल जिला मुख्यालय के नया नगर वार्ड 15 में एक युवक की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान विद्यापुरी वार्ड 03 निवासी राजू कामत का 25 वर्षीय पुत्र मणिभूषण उर्फ कैला के रुप में हुई है। जानकारी के अनुसार मणिभूषण के कुछ दोस्त सुपौल के नया नगर वार्ड 15 स्थित जयप्रकाश सिंह के घर में भाड़े पर रहते थे। वहां पर मणिभूषण का रोज आना जाना लगा रहता था। सोमवार की रात्री मकान में रह रहे कुछ अन्य लोगों ने मणिभूषण को शव लटका देख इसकी सूचना उसके परिवार को दी।

घटना की सुचना पर मृतक की मां आनन फानन में जब मौके पर पहुंची तो मणिभूषण का शव पंखे से लटक रहा था। वहीं जिस कमरे में मणिभूषण का शव बरामद हुआ उस कमरे में घटना के वक्त कोई मौजूद नहीं था। घटना के कारणों को लेकर अबतक कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि भाड़े में रह रहे मणिभूषण के दोस्त छुट्टी में घर गए हुए थे। और सोमवार को मणिभूषण कमरे में अकेला था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मणिभूषण के पिता बीमार रह रहे थे और मणिभूषण भी कोई काम धंधा नहीं करता था। घर में पैसे की बहुत तंगी थी। पैसे की कमी को लेकर वह तनाव में रहता था लोगों ने संभावना जाहिर करते हुए कहा कि मणिभूषण तनाव के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सुचना पर सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। वहीं मृतक की मां ने बताया कि मणिभूषण आत्महत्या नहीं कर सकता है। किसी ने फंदे से लटका कर उसकी हत्या कर दी है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular