HomeBiharबिहार में ट्रेन पर पथराव, डर के मारे सीट के नीचे छिपे...

बिहार में ट्रेन पर पथराव, डर के मारे सीट के नीचे छिपे यात्री और टीटीई, कई घायल

 

 

जानकारी के मुताबिक बुधमा स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही अंदर से आवाज आई कि इसी बोगी में सभी टीटीई हैं। उन्हें मारो। उसके बाद ही लगातार पत्थर बरसाना शुरू कर दिया गया।

 

बिहार में मधेपुरा जिले के बिहारीगंज से सहरसा आ रही पैसेंजर ट्रेन (05229) पर शुक्रवार रात असमाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। कई यात्रियों और सहरसा के टिकट चेकिंग टीम चोट लगी है। ताबड़तोड़ पत्थर लगने से इंजन के बाद वाली बोगी के खिड़की का शीशे, लोहे की रॉड और फ्रेम टूट गए हैं। बताया जा रहा है कि असमाजिक तत्वों के निशाने पर टिकट चेकिंग टीम थी।

 

जानकारी के मुताबिक बुधमा स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही अंदर से आवाज आई कि इसी बोगी में सभी टीटीई हैं। उन्हें मारो। उसके बाद ही लगातार पत्थर बरसाना शुरू कर दिया गया। इस दौरान टीटीई और यात्रियों ने सीट के अंदर और दरवाजे को बंद कर छिपकर खुद को बचाया।

 

करीब पांच मिनट तक इस घटना को लेकर अफरातफरी की स्थिति रही। यात्री दहशत में आ गए। बगल वाली बोगी के यात्रियों के विरोध के बाद पथराव करने वाले लोग फरार हुए। ट्रेन के मधेपुरा स्टेशन पहुंचने पर आरपीएफ ने मामले की जानकारी ली। समस्तीपुर मंडल के डीआरएम आलोक अग्रवाल ने कहा कि ट्रेन की बोगी पर पथराव करने वाले का पता करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular