HomeEntertainmentएस एस राजामौली की पूछताछ कर रहे हॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स, क्या...

एस एस राजामौली की पूछताछ कर रहे हॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स, क्या मार्वल की फिल्मों में करेंगे काम

 

 

एस एस राजामौली साउथ के बड़े फिल्ममेकर हैं। उन्होंने भारत में कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं और रिकॉर्ड बनाए हैं। उनकी फिल्मों को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है।

साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एस एस राजामौली ने कई ऐसी फिल्में बनाई हैं जिस पर पूरे भारत को गर्व है। उनकी फिल्में जैसे बाहुबली, बाहुबली 2, आरआरआर ने तो कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। बता दें कि राजामौली की फिल्मों की तारीफ ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी हो रही है। कई हॉलीवुड एक्टर्स और डायरेक्टर्स ने राजामौली के काम की तारीफ की है। वहीं ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि कुछ पॉपुलर हॉलीवुड मेकर्स अब राजामौली के साथ काम करना चाहते हैं। हाल ही में ऐसा कहा जा रहा था कि मार्वल के बॉस केविन फीज ने राजामौली को उनकी मार्वल की फिल्मों के लिए अप्रोच किया है। अब इस बारे में जब मार्वल से पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि फैंस भी जानकर खुश हो जाएंगे।

 

जानें क्या बोले राजामौली

राजामौली ने कहा, ‘हॉलीवुड से काफी पूछताछ हो रही है। लेकिन फिलहाल मैं महेश बाबू के साथ काम करने में बिजी हूं। वह बड़े तेलुगु स्टार हैं। मैंने उनको कमिट किया है तो मेरा फोकस सिर्फ उन पर है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन मैं हॉलीवुड से काफी कुछ सीखना चाहता हूं। उनके काम करने का स्टाइल, उनका मेथड। मैं देखता हूं कि कैसे मैं उनके साथ कॉलैब्रेट करूं और शानदार एक्सपीरियंस लूं।’

 

हॉलीवुड फिल्मों से है प्यार

बता दें कि राजामौली ने इससे पहले हॉलीवुड फिल्मों को लेकर अपना प्यार जाहिर किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि एक दिन वह कोशिश करेंगे प्राइस ऑफ पर्सिया फिल्म का अडैप्शन बनाएं।

 

राजामौली की फिल्म आरआरआर की बात करें तो इस फिल्म की हर जगह तारीफ हो रही है। इसी साल भारत में फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट थे। यह फिल्म भारत की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है। फिल्म ने 1200 करोड़ की कमाई की थी और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे।

 

फिल्म को मिली सक्सेस पर राजामौली ने कहा था कि वह हैरान हैं कि इसे इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। उन्होंने एम्पायर मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा था, मुझे लगा था कि इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा वहां जहां भारतीय ऑडियंस होगी। लेकिन फिर वेस्टर्न से भी अच्छा रिस्पॉन्स आने लगा। मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी। मुझे यह भी लगता है कि कहीं न कहीं कोविड 19 का भी फिल्म के सक्सेस में हाथ है।

 

महेश बाबू के साथ बड़ी फिल्म बनाएंगे

वैसे अब फैंस राजामौली और महेश बाबू की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को लेकर राजामौली ने एक इंटरव्यू में कहा था, महेश बाबू के साथ मेरी यह फिल्म बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है। यह एक जेम्स बॉन्ड टाइप की फिल्म होगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular