HomeBiharसिपाही से डीएसपी बनी महिला को एसपी ने सम्मानित किया: तीसरे प्रयास...

सिपाही से डीएसपी बनी महिला को एसपी ने सम्मानित किया: तीसरे प्रयास में बबली ने मारी बाजी, ट्रेनिंग लेने के लिए जाएगी राजगीर

 

 

बेगूसराय में महिला सिपाही से डीएसपी बनी बबली कुमारी को राजगीर प्रशिक्षण केंद्र के लिए विरमित करने के लिए एसपी योगेंद्र कुमार ने सम्मानित किया। बुधवार की शाम पुलिस अधीक्षक कार्यालय प्रकोष्ठ में उन्हें सम्मानित किया गया है। बोध गया के भागलपुर निवासी रोहित कुमार की पत्नी बबली कुमारी ने 2015 में खगड़िया में बतौर कांस्टेबल सेवा की शुरूआत की थी।

 

वर्तमान में वह पुलिस लाइन बेगूसराय में पदस्थापित हैं। एसपी कार्यायल में एसपी योगेंद्र कुमार, मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया, सदर डीएसपी अमित कुमार ने बारी-बारी से मिठाई खिलाकर बधाई दिया। बबली के सात माह के बच्चे, उनके पिता व पति को बधाई दी है। मौके पर एसपी कार्यालय में मिठाइयां भी बंटी।

एसपी ने दी शुभकामनाएं

मौके पर एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि जिला बल की होनहार सिपाही ने ड्यूटी के बाद समय निकाल कर न सिर्फ अपना सपना साकार किया है। बल्कि उन्होंने सहकर्मियों के लिए प्रेरणास्रोत बनी है। मौके पर नवचयनित डीएसपी बबली कुमारी ने बताया कि घर की बड़ी बेटी के दायित्व के निर्वहन के लिए उन्होंने सरकारी नौकरी का प्रयास किया।

2015 में कांस्टेबल पद पर चयनित हुई थी। घर की आर्थिक परेशानियों के कारण उन्होंने अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए प्रयास जार रखा और यह सफलता उन्हें तीसरे प्रयास में मिली है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular