HomeCrimeसुशांत सिंह राजपूत केस की तरह राज न रह जाए सोनाली की...

सुशांत सिंह राजपूत केस की तरह राज न रह जाए सोनाली की मौत की वजह, फोगाट परिवार की गुहार

 

 

सोनाली के परिवारवालों ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस केस की सुशांत सिंह राजपूत की मौत से तुलना की। हम नहीं चाहते कि यह मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तरह चले और रहस्य बनकर रह जाए।

 

सोनाली फोगट की मौत का रहस्य लगातार गहराता रहा है। फोगाट डेथ केस में गोवा पुलिस ने क्लब मालिक को गिरफ्तार किया है और बाथरूम से ड्रग्स बरामद की। उधर, फोगाट का पीएम सुधीर सांगवान और उसका साथी सुखजिंदर सिंह 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिए गए हैं। इस बीच सोनाली के परिवारवालों ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस केस की सुशांत सिंह राजपूत की मौत से तुलना की। उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते कि यह मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तरह चले और रहस्य बनकर रह जाए।

 

शनिवार को सोनाली फोगाट के परिवारवालों ने कहा कि “हम नहीं चाहते कि यह मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तरह चले। परिवार का मानना है कि उनके बेटे (सुशांत सिंह राजपूत) की हत्या की गई थी। रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ड्रग्स दिया था जो अभी बाहर हैं। मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। यह मामला नशीली दवाओं के कब्जे या नशीली दवाओं के सेवन के बारे में नहीं है। लेकिन हत्या के बारे में है।”

 

कुलदीप ने कहा, “हम मांग करते हैं कि सोनाली के हत्यारों को फांसी दी जाए। अगर मामला साबित नहीं होता है कि उसकी हत्या की गई है, तो हम सीबीआई जांच की मांग करेंगे और हम नार्को टेस्ट की भी मांग करेंगे।”

 

गौरतलब है कि गोवा पुलिस ने कहा था कि सोनाली फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों सुधीर सांगवान और सुखजिंदर सिंह ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। संभवत: इसके चलते फोगाट की मौत हुई। यह दोनों फोगाट ‘हत्याकांड’ में आरोपी हैं। शनिवार को पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया और जहां से उन्हें 10 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular