HomeBiharबिहार में दामाद ने ससुर को तलवार से काटा, बचाने आई सास-साले...

बिहार में दामाद ने ससुर को तलवार से काटा, बचाने आई सास-साले समेत कई ग्रामीणों पर भी किया हमला

 

 

दामाद ने ससुर विंदेश्वर महतो की तलवार से काटकर हत्या कर दी। वहीं बीच-बचाव करने आये साला, सास व सरहज समेत आधा दर्जन ग्रामीणों पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। सास गंभीर रूप से जख्मी हैं।

 

सीतामढ़ी जिले के परसौनी थाना क्षेत्र की परसौनी खिरोधर पंचायत के कोरा खरगी गांव में रविवार की देर रात दामाद ने ससुर विंदेश्वर महतो की तलवार से काटकर हत्या कर दी। वहीं बीच-बचाव करने आये साला, सास व सरहज समेत आधा दर्जन ग्रामीणों पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। सास प्रमिला देवी गंभीर रूप से जख्मी हैं।

 

घटना के बाद ग्रामीणों ने दामाद चंदन महतो और उसके पिता ग्रामसेवक महतो को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों को पीटकर अधमरा कर दिया। इन दौरान के पकड़े जाने पर अन्य हमलावर भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची परसौनी पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से दामाद और उसके पिता को हिरासत में लेकर इलाज के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष शम्भूनाथ सिंह ने कहा कि घटनास्थल से दो चंदन व उसके पिता ग्रामसेवक महतो को गिरफ्तार किया गया है। वही घटना स्थल से धारधार तलवार बरामद किया है। सभी जख्मी का इलाज मुजफ्फरपुर में कराया जा रहा है।

 

जानकारी के अनुसार विंदेश्वर महतो की पुत्री अन्नू कुमारी की शादी दो वर्ष पूर्व छोटकी बेलसंड निवासी चंदन महतो से हुई थी। अन्नू की शादी के बाद से ही पति चंदन, ससुर ग्रामसेवक महतो, देवर रंजन महतो दहेज नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे। अन्नू ने बताया कि धन के लोभ में ससुराल वाले सबकी की हत्या की धमकी देते थे। इसी बीच रविवार की रात पति चंदन महतो, ससुर ग्रामसेवक महतो, देवर रंजन महतो, ननदोई राजू महतो और भैसुर अनिल महतो ने घटना को अंजाम दिया है।

 

पिता व भाइयों संग मिलकर दामाद ने किया हमला

दामाद अपने पिता,भाई व बहनोई के साथ रविवार रात ससुराल पहुंचकर पहले ससुर पर तलवार से वारकर हत्या कर दी। इसके बाद  सास, साला व सरहज की हत्या का प्रयास किया। यह महज संयोग ही था कि पीड़ित परिवार के शोर मचाने पर बगल के कई ग्रामीण हिम्मत जुटाकर पहुंचकर बीच बचाव किया। बावजूद सास प्रमिला देवी उसके हमला से बुरी तरह जख्मी हो गई।

 

बीच-बचाव करने पर पहुंचे ग्रामीणों पर भी किया हमला

हमलावर इतने तेवर में थे कि बीच बचाव करने आये ग्रामीणों पर भी हमला कर दिया। इससे करीब आधा दर्जन ग्रामीण बुरी तरह जख्मी हो गये। विंदेश्वर महतो की छाती में तलवार घोपकर हत्या के बाद सास प्रमिला देवी, साला रमेश महतो व सरहज सरिता कुमारी पर तलवार से वार किया। इसी बीच पीड़ित परिजन के शोर मचाने पर बगल के कई पड़ोसी नितेश महतो, रमेश महतो, प्रमोद महतो मौके पर पहुंचे तो दामाद ने हमला कर ग्रामीणों को भी घायल कर दिया। ग्रामीणों के हत्थे चढ़े चंदन महतो व उसके पिता ग्रामसेवक महतो का इलाज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular