HomeBiharसीवान में एक्सीडेंट के बाद तड़पता रहा युवक, लोग बनाते रहे वीडियो:...

सीवान में एक्सीडेंट के बाद तड़पता रहा युवक, लोग बनाते रहे वीडियो: सीवान में बहन को ट्रेन पर बैठा लौट रहा था घर, हादसे के बाद लोगों ने नहीं की मदद; मौत

 

सीवान में मंगलवार को अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई। उसकी जान बच भी सकती थी, अगर समय पर उसका इलाज शुरू हो जाता। पर एक्सीडेंट के बाद वह करीब 30 मिनट तक मौके पर लड़पता रहा। लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा। पर किसी ने हेल्प नहीं। ऊपर से तड़पते युवक का वीडियो बनाकर वायरल करने में बिजी रहे। हादसा सीवान-छपरा मुख्य मार्ग NH-531 पर दरौंदा रेलवे ढाला के पास हुआ।

युवक की पहचान रोहित कुमार (18) के रूप में की गई। दरौंदा थाना क्षेत्र निवासी रोहित बहन को ट्रेन पर चढ़ाने के बाद अपने घर महाराजगंज के लिए लौट रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने युवक को कुचल दिया। सड़क पर वो जख्मी हालत में तड़पता रहा। उसके शरीर के कई हिस्सों से खून बह रहा था। आस पास लोग भी जुट गए पर किसी ने रोहित को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नहीं की। रोहित लोगों से मदद के लिए गिड़गिड़ाता रहा पर किसी ने रुचि नहीं ली। कुछ देर बाद वो बेहोश हो गया।

घटनास्थल पर तड़पता युवक और आसपास जुटे लोग।

इधर, घटना की जानकारी जैसे ही युवक के परिजनों को मिली वो मौके पर पहुंचे। इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया जा सका। परिजन युवक को फौरन सीवान सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टर ने उसे पटना स्थित पीएमसीएच रेफर कर दिया। पटना ले जाने के दौरान रोहित ने दम तोड़ दिया। वहीं, हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग निकला।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular