HomeCrimeगुजरात में सांता क्लॉज बांट रहा था गिफ्ट, लोगों ने दिया पीट;...

गुजरात में सांता क्लॉज बांट रहा था गिफ्ट, लोगों ने दिया पीट; ईसाई समुदाय ने मांगी सुरक्षा

 

 

पुलिस ने बताया कि मकरपुर में सांता क्लॉज की वेश में एक शख्स चॉकलेट बांट रहा था। वह कॉलोनी के ईसाई समुदाय के लोगों से मिलने गया था। वहां मौजूद अन्य समुदाय के लोगों ने इस बात पर नाराजगी जताई।

 

पूरी दुनिया 25 दिसंबर को धूमधाम के साथ क्रिसमस मनाती है। भारत में भी इसे लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। लेकिन इसी बीच गुजरात के वडोदरा में एक सांता क्लॉज को लोगों ने पीट दिया। दरअसल, मकरपुर की एक कॉलोनी में मंगलवार की शाम एक सांता क्लॉज चॉकलेट बांट रहा था। इसी दौरान भीड़ ने सांता क्लॉज को पीट दिया।

 

पुलिस ने बताया कि मकरपुर की एक कॉलोनी में सांता क्लॉज की वेश में एक शख्स चॉकलेट बांट रहा था। वह कॉलोनी के ईसाई समुदाय के लोगों से मिलने गया था। वहां मौजूद अन्य समुदाय के लोगों ने इस बात पर नाराजगी जताई। सांता क्लॉज को गिफ्ट बांटता देख लोगों ने कथित तौर पर उसे पीटना शुरू कर दिया। TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद दो अलग-अलग समुदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया।

 

इस घटना के बाद ईसाई समुदाय के लोगों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पुलिस के मुताबिक, ईसाई समुदाय के लोगों ने क्रिसमस में जुलूस निकालने के लिए पुलिस से सुरक्षा मांगी है। पुलिस ने उन्हें सुरक्षा देने का वादा किया है। आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में कुल चार लोग घायल हो गए हैं। सांता क्लॉज को उसका ड्रेस उतारने के लिए मजबूर किया गया। ईसाई समुदाय के लोगों का आरोप है कि एक समुदाय विशेष के लोगों ने उन्हें धमकी दी कि ये हमारा इलाका है यहां ये सब नहीं चलेगा। मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल सांता क्लॉज को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular