HomeSportsरॉस टेलर ने RR मालिक पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- मुझे थप्पड़...

रॉस टेलर ने RR मालिक पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- मुझे थप्पड़ मारा और बोला जीरो पर आउट होने के लिए करोड़ों रुपये नहीं दिए

 

न्यूजीलैंड के पूर्व दिगग्ज बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी आत्मकथा में एक और सनसनीखेज खुलासा किया। इस सप्ताह की शुरुआत में जारी हुए “ब्लैक एंड व्हाइट” शीर्षक वाली पुस्तक में टेलर ने आईपीएल में अपने साथ हुई एक अप्रिय घटना के बारे में बताया है। उन्होंने अपनी बुक में लिखा है कि राजस्थान रॉयल्स के मालिकों में से एक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी के साथ उनके कार्यकाल के दौरान उन्हें चेहरे पर थप्पड़ मारा था। क्योंकि वह पंजाब किंग्स (किंग्स इलेवन पंजाब) के खिलाफ हुए मैच में जीरो पर आउट हो गए थे। हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि थप्पड़ जोर से नहीं मारा गया था, लेकिन उन्हें ये मजाक जैसा भी नहीं लगा।

उन्होंने आगे कहा, ”जब आप उस तरह का पैसा पाते हैं, तो आप यह साबित करने के लिए बेताब होते हैं कि आप इसके लायक हैं और जो लोग आपको उस तरह का पैसा दे रहे हैं, उनसे बहुत उम्मीदें हैं – यह पेशेवर खेल और मानव स्वभाव है।

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब का मोहाली में मुकाबला- 
रॉस टेलर ने लिखा, ”195 रनों का पीछा करते हुए मैं जीरो पर आउट हो गया और हम लक्ष्य के करीब भी नहीं पहुंच सके थे। इसके बाद खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और टीम प्रबंधन होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर मौजूद बार में थे। वॉर्नी के साथ लिज़ हर्ले थीं। रॉयल्स के मालिकों में से एक ने मुझसे कहा, ‘रॉस, हमने आपको जीरो पर आउट होने के लिए एक मिलियन डॉलर का भुगतान नहीं किया’ और मुझे तीन या चार बार चेहरे पर थप्पड़ मारा।”

उन्होंने आगे लिखा, “वह हंस रहा था। हालांकि उन्होंने जोर से थप्पड नहीं मारा। लेकिन मुझे ये मजाक जैसा भी नहीं लगा। जैसी परिस्थितियां थी, मैं इसे मुद्दा नहीं बनाने जा रहा था, लेकिन मैं कल्पना नहीं कर सकता था कि यह पेशेवर खेल वातावरण में हो रहा है।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular