HomeSportsIND vs PAK Asia cup 2022: 'भैया ये सही नहीं किए'; ऋषभ...

IND vs PAK Asia cup 2022: ‘भैया ये सही नहीं किए’; ऋषभ पंत को प्लेइंग XI से बाहर करने पर फैंस ने रोहित शर्मा काे किया ट्रोल

 

 

कप्तान रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के मुकाबले में भारतीय प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत की जगह और दिनेश कार्तिक को मौका दिया है। पंत को प्लेइंग XI से बाहर करने पर फैंस रोहित काे ट्रोल कर रहे

 

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का दूसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। रोहित ने भारतीय प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत की जगह और दिनेश कार्तिक को मौका दिया है। पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर फैंस ने कप्तान रोहित काे ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

फैंस अब रोहित के फैसले से काफी हैरान है क्योंकि पंत बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और उनके बाहर होने के बाद भारतीय प्लेइंग इलेवन में बाएं हाथ का कोई बल्लेबाज नहीं होने से भारत को नुकसान हो सकता है। प्लेइंग इलेवन में कार्तिक के साथ साथ रवींद्र जडेजा को छोडकर सभी भारतीय बल्लेबाज दाहिने हाथ से बल्लेबाजी करते हैं। रोहित के इस फैसले के बाद फैंस लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा, “भैया ये सही नहीं किए।” वहीं दूसरे फैन ने लिखा, “पंत के नहीं होने का मतलब जडेजा के आने तक कोई बाएं हाथ का बल्लेबाज नहीं है।” कार्तिक के अलावा रोहित ने बताया कि तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर आवेश खान भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं।

भारत का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular