HomeBiharSamastipur News: समस्तीपुर में जर्दा व्यवसायी से लूट: बाइक सवार बदमाशों ने...

Samastipur News: समस्तीपुर में जर्दा व्यवसायी से लूट: बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सहित सवा लाख रुपए लुटे, जांच में जुटी पुलिस

 

 

समस्तीपुर में बीते कई महीनों से पुलिसिया व्यवस्था को धत्ता बताते हुए बदमाश एक के बाद एक लूट की घटना को अंजाम देते चलें आ रहे है। पुलिस जहां एक घटना की जांच पड़ताल में जुटी रहती है की दूसरी घटना घट जाती है। ताज़ा मामला नगर थाना क्षेत्र की है। जहां घात लगाए तीन की संख्या में बैठे बदमाशों ने पिस्टल के बल पर जर्दा व्यवसायी से स्कूटी सहित सवा लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम देते हुए फरार हो गया।

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के चौधरी गली निवासी ब्रज किशोर चौरसिया सोमवार की देर शाम गुदरी बाजार स्थित जर्दा मंडी से अपनी दुकान को बंद कर स्कूटी से घर लौट रहे थे। गाड़ी की सीट के नीचे डिक्की में दिनभर की बिक्री का लगभग सवा लाख रुपए भी रखे हुए थे। इसी दौरान उनकी आवासीय गली में पहले से घात लगाकर बैठे दो बाइक पर सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने पिस्टल के बल उनकी स्कूटी को छीन कर फरार हो गए।

 

घटना के बाद व्यवसायी के शोर मचाने पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी नगर थाना की पुलिस को दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामला जानने के बाद बदमाशों के भागने की दिशा में पीछा किया। थोड़ी देर बाद पुलिस के द्वारा बूढ़ी गंडक नदी किनारे मोक्ष धाम के पास से लूटी गई व्यवसायी की स्कूटी को लावारिस अवस्था में बरामद कर लिया। वहीं स्कूटी की तलाशी लेने पर गाड़ी की डिक्की से रुपए गायब पाए गए।

इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular