HomeBiharRJD CBI Raid: बीजेपी के संजय जायसवाल बोले- नीतीश कुमार ने हो...

RJD CBI Raid: बीजेपी के संजय जायसवाल बोले- नीतीश कुमार ने हो डेढ़ साल पहले शिकायत की थी

 

 

राजद नेताओं पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी किसी को फंसाती नहीं है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने डेढ़ साल पहले पैसे पकड़े जाने की खुद शिकायत की थी।

बिहार में नौकरी के बदले जमीन घोटाले के सिलसिले में लालू प्रसाद यादव के सहयोगी सुनील सिंह सहित राजद नेताओं के घरों पर सीबीआई के छापे को लेकर बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी किसी को फंसाती नहीं है। संजय जायसवाल ने कहा- 1.5 साल पहले सीएम नीतीश कुमार ने खुद शिकायत की थी कि पटना के बिस्कोमान भवन से करोड़ों रुपये पकड़े गए हैं। हो सकता है कि यह छापेमारी उसी सिलसिले में हो रही हो।

 

दरअसल राजद के कई नेता सीबीआई की छापेमारी को बीजेपी की बदले की कार्रवाई बता रही है जिसपर संजय जायसवाल ने प्रतिक्रिया दी है।दूसरी तरफ पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद ने सीबीआई रेड को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा- हम यहां विधानसभा सत्र के लिए आए हैं। जहां तक छापेमारी की बात है तो सीबीआई एक स्वतंत्र एजेंसी है जो अपना काम कर रही है। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।

 

सीबीआई की छापेमारी को लेकर बिहार की पूर्व सीएम और राजद नेता राबड़ी देवी ने कहा था कि सीबीआई का इस्तेमाल उन्हें डराने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने ये भी कहा था कि उनके पास बहुमत है और वो सीबीआई से डरने वाली नहीं है क्योंकि ये पहली बार नहीं है कि उनके पर सीबीआई की रेड पड़ रही है।
बुधवार सुबह से ही जमीन के बदले नौकरी के कथित घोटाला मामले में सीबीआई राजद नेता सुनील सिंह, अशफाक करीम और फैयाज अहमद के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।राजद एमएलसी सुनील सिंह के समर्थक सीबीआई छापे के विरोध में पटना में उनके आवास के बाहर इकट्ठा है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular