HomeNationalऋषभ पंत को इलाज के लिए लाया जाएगा दिल्ली? DDCA ने एयरलिफ्ट...

ऋषभ पंत को इलाज के लिए लाया जाएगा दिल्ली? DDCA ने एयरलिफ्ट को लेकर कही ये बात

 

 

Rishabh Pant Health Update:शनिवार सुबह दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ( DDCA) की एक टीम टीम ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए देहरादून जा रही है।पंत का देहरादून की मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Rishabh Pant Health Update:शनिवार सुबह दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ( DDCA) की एक टीम टीम ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए देहरादून जा रही है। ऋषभ पंत का देहरादून की मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। DDCA की तरफ से आए बयान में कहा गया है कि उनकी एक टीम हालत का जायजा लेने के लिए देहरादून जा रही है। जरूरत पड़ी तो ऋषभ पंत को दिल्ली लाकर उनका इलाज कराया जाएगा।

 

जरूरत पड़ने पर एयरलिफ्ट की व्यवस्था
DDCA की तरफ से भेजी गई टीम पंत की हालत का जायजा लेने के बाद ये निर्णय लेगी कि, उन्हें इलाज के लिए आगे ले जाने की जरूरत है या नहीं। डीडीसीए ने कहा कि, अगर पंत को आगे इलाज की जरूरत पड़ी तो उन्हें दिल्ली लाया जाएगा और जरूरत पड़ने पर एयरलिफ्ट की भी व्यवस्था की जाएगी।

 

दिल्ली में कराया जाएगा पंत का इलाज?
DDCA के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने बताया कि, हमारी एक टीम ऋषभ पंत को देखने दिल्ली जा रही है, अगर जरूरत पड़ी तो हम उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले आएंगे और यहीं पर प्लास्टिक सर्जरी कराएंगे। उन्होंने कहा, पंत की प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए संभव है कि हम उन्हें एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले आएं।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular