HomeAccidentहवाई जहाज सी स्पीड, टकराते ही हवा में उड़ गई ऋषभ पंत...

हवाई जहाज सी स्पीड, टकराते ही हवा में उड़ गई ऋषभ पंत की कार; देखिए वीडियो

 

 

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया। दिल्ली से उत्तराखंड जाते समय रुड़की में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। कार एक्सीडेंट में पंत बाल-बाल बच गए।

 

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया। दिल्ली से उत्तराखंड जाते समय रुड़की में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। कार एक्सीडेंट में पंत बाल-बाल बच गए। हालांकि, उन्हें काफी चोटें आई हैं। हादसे के वक्त ऋषभ पंत की कार बहुत अधिक स्पीड में भी। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

 

डिवाइडर से टकराने के बाद पंत की कार हवा में उड़ गई। एक पोल से टकराने के बाद कार सड़क के दूसरी तरफ जाकर पलटी। डिवाइडर से टक्कर वाली जगह से कार करीब 100-150 मीटर दूर जाकर गिरी। हादसे के बाद कार में आग भी लग गई। गनीमत रही कि पंत समय रहते कार का शीशा तोड़कर बाहर निकलने में कामयाब रहे।

 

कार की हालत और हादसे वाले जगह के हालात को देखते हुए समझा जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयानक था। पंत की सलामती के लिए उनके फैंस ऊपर वाले का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। विकेट के पीछे फुर्ती दिखाने वाले पंत ने दुर्घटना के समय भी ऐसा ही किया। दुर्घटना के बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और कार में आग लगने से पहले खुद को बाहर निकालने में कामयाब रहे।

 

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने पंत को पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद क्रिकेटर को देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। पंत को पैर, सिर, कमर और पीठ में काफी चोटें आई हैं। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि वह खतरे से बाहर हैं। डॉक्टरों ने उनके कुछ टेस्ट कराए हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular