HomePatnaचार बार पलटी मारकर नीतीश कुमार शरणं गच्छामि हो चुके हैं, जेडीयू...

चार बार पलटी मारकर नीतीश कुमार शरणं गच्छामि हो चुके हैं, जेडीयू का विलय करेंगे: आरसीपी सिंह

 

 

आरसीपी सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश संग जदयू, राजद शरणम् गच्छामि। आरसीपी ने कहा कि जदयू का राजद में विलय होना तय है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। आरपीसी सिंह ने नीतीश कुमार को लेकर कहा है कि चार बार तो अभी तक पलटी मार (पाला बदल) चुके हैं। आरसीपी सिंह ने कहा कि 1994, 2013, 2017 और अब 2022 में पाला बदल चुके हैं। आरसीपी से जब पूछा गया कि क्या आरजेडी में जेडीयू का विलय होगा, इसपर कहा कि उनके पास विकल्प ही क्या बचा है, ये तो करना ही होगा। नीतीश कुमार तो बिल्कुल शरणम गच्छामि हो चुके हैं तो बचा क्या है।

वहीं आरपीसी सिंह को लेकर जब सीएम नीतीश से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘अरे छोड़िए उसको’। नीतीश कुमार के अलावा आरसीपी सिंह के बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की भी प्रतिक्रिया सामने आई। ललन सिंह ने कहा कि उनका कहना है कि जेडीयू का विलय होगा। नीतीश कुमार और जेडीयू ने उन्हें सम्मान दिया। वह राजनीतिक दिग्गज के रूप में भंगिमा दिखा रहे हैं। उन्हें पहचान किसने दी? नीतीश कुमार। उन्हें राज्यसभा सांसद, पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया. दागी चरित्र और दिमाग वाला कोई ही ऐसा कह सकता है।

बिहार के कार्यकर्ताओं से रायशुमारी करने निकले आरसीपी सिंह गुरुवार को छपरा के मशरक पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। अपने समर्थकों के जोश को देखते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार को जदयू और राजद के बेमेल गठजोड़ से मुक्ति दिलाने और राज्य को तबाह होने से बचाने के लिए युवाओं को एकजुट होना पड़ेगा।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए आरसीपी ने कहा कि बिहार भ्रमण पर निकल चुका हूं। कार्यकर्ताओं से राय लेने के बाद भाजपा में शामिल होकर देश के साथ बिहार के विकाश की योजना बनेगी। मेरे द्वारा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ने के साथ ही जदयू के खात्मे की उल्टी गिनती शुरू हो गई थी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के जेब की यह पार्टी पूरी तरह राजद की गोद में बैठ गई है। इसका विलय राजद में तय है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular