HomeAccidentनाबालिग लड़की से रेप, दो लाख लेकर मुंह बंद करने का पंचायत...

नाबालिग लड़की से रेप, दो लाख लेकर मुंह बंद करने का पंचायत से फरमान

 

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

यह मामला पश्चिमी चंपारण जिले के मैनाटांड़ के एक गांव का है। गांव के सरेह में बीती शुक्रवार रात नाबालिग लड़की को गांव का ही एक शख्स खींच कर ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म कर वह भाग निकला।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक गांव में नाबालिग रेप पीड़िता के परिजन को पंचायत ने दो लाख रुपये लेकर मुंह बंद करने का फरमान सुना दिया। साथ ही आरोपी के परिवार वालों ने पीड़िता के परिजन के साथ गाली-गलौज भी की। गांव के ही एक युवक ने नाबालिग को खेत में ले जाकर उसका रेप किया था। फिलहाल पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

यह मामला पश्चिमी चंपारण जिले के मैनाटांड़ के एक गांव का है। गांव के सरेह में बीती शुक्रवार रात नाबालिग लड़की को गांव का ही एक शख्स खींच कर ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म कर वह भाग निकला। बेहोशी की हालत में नाबालिग रातभर खेत में पड़ी रही। सुबह में होश आने पर घर पहुंची। पूछने पर उसने आपबीती परिजन को सुनाई। परिजन आरोपी के परिवार वालों से पूछताछ करने गए तो उन्हें गाली-गलौज कर दरवाजे से भगा दिया।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

इधर, शनिवार को एफआईआर दर्ज कराने की भनक लगते ही गांव के पंचों ने मामले के रफा-दफा करने के लिए पंचायती शुरू कर दी। पंचायती में दो लाख रुपये लेकर मुंह बंद रखने का फरमान सुनाया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है। उसकी मां ने आवेदन दिया है। एफआईआर दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

नाबालिग की बड़ी बहन ने बताया कि उसके पिता लद्दाख में रहते हैं। घर पर उसकी मां और छोटी बहन रहती है। शुक्रवार रात में उसकी बहन घर में बने शौचालय में गई थी। लौटने पर चापाकल पर हाथ-पैर धो रही थी। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठा गांव का एक युवक वहां धमक गया। वह उसकी बहन का मुंह बंद करते हुए खींचकर पास के ही गन्ने के खेत में ले गया। वहां उसने दुष्कर्म किया और फराह हो गया।

 

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular