HomeCrimeMotihari News: बैंक से 15 लाख लूटकर भागे...खेत में पकड़ाए: मोतिहारी में...

Motihari News: बैंक से 15 लाख लूटकर भागे…खेत में पकड़ाए: मोतिहारी में PNB में हथियार के दम पर लूटपाट; 6 में से एक भीड़ के हत्थे चढ़ा

 

 

मोतिहारी में गुरुवार को बदमाशों ने हथियार के दम पर पंजाब नेशनल बैंक में 15 लाख की लूट की। अपराधी पैसे लेकर भाग ही रहे थे, कि बैंक के कर्मचारी ने उनका पीछा किया। ग्रामीणों ने भी उन्हें घेर लिया। वो गन्ने के खेत में जा छिपे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अपराधियों को जब लगा कि बचने का कोई रास्ता नहीं है तो उन्होंने पैसे से भरा बैग आगे किया। फिर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने आरोपी के साथ मारपीट भी की।

 

बैंक मैनेजर सहित अन्य बैंक कर्मियों ने दिखाई हिम्मत

मामला पहाड़पुर थाना क्षेत्र के संटहा चौक स्थित पीएनबी बैंक का है। बैंक आम दिनों की तरह गुरुवार को भी खुला था। खाताधारक पैसे की जमा-निकासी कर रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार हथियार बंद 6 अपराधी बैंक में घुसे। कर्मियों को हथियार का भय दिखाकर बैंक लूटने लगे।

 

कैशियर से पैसा लूट कर जैसे ही अपराधी बैंक से बाहर निकले। बैंक मैनेजर अभिषेक प्रियदर्शी, रत्न लाल, राजेश चौरसिया, मुकेश कुमार, रवि कुमार आदि बैंक कर्मी ने हिम्मत जुटा कर एक अपराधियों का पीछे किया।

 

इस दौरान एक लुटेरा पकड़ा गया। खुद को फंसता देख अन्य अपराधी वहां से भाग गए। घटना की सूचना अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच शुरू की। इसी बीच ग्रामीणों ने बताया कि एक अपराधी पास के ही गन्ने के खेत में छिपे हैं।

इसके बाद एसडीपीओ ने पुलिस बल और ग्रामीणों के सहयोग से ईख के खेत से लूट के 15 लाख रुपये के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की पिटाई भी कर दी।

क्या कहते हैं एसडीपीओ

अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे। इस दौरान बैंक कर्मियों ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़ रखा था। जबकि दूसरा अपराधी को पास के गन्ने की खेत में छिप गए। दूसरे अपराधी को लूट के 15 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पकड़े गए दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular