HomeBiharSitamarhi: सीतामढ़ी रेड लाइट एरिया में छापेमारी: 2 महिला समेत चार लोग...

Sitamarhi: सीतामढ़ी रेड लाइट एरिया में छापेमारी: 2 महिला समेत चार लोग गिरफ्तार, पहले भी तहखाने से 6 नाबालिग को पकड़ा गया था

 

 

सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित रेड लाइट एरिया में सोमवार को पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस सूत्रों की मानें तो रेड लाइट एरिया से 2 महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इस संबंध में छापेमारी करने गई पुलिस अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। दरअसल गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड लाइट एरिया में छापेमारी की। छापेमारी करीब 1 घंटे तक चली।

 

बता दें कि इससे पूर्व 4 अगस्त को दिल्ली की एक एनजीओ की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई थी। उक्त छापेमारी के दौरान पुलिस के द्वारा तहखाने से कई महिला व पुरुषों को संदिग्ध स्थिति में गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए थे। हालांकि उस दौरान रेड लाइट एरिया के ठेकेदार मंजूर खलीफा फरार हो गया था। इसको पुलिस ने 2 दिन पूर्व किशनगंज के रेड लाइट एरिया से गिरफ्तार कर सीतामढ़ी ले आया है और आज सोमवार को फिर से पुलिस रेड लाइट एरिया में छापेमारी की है।

 

बता दें कि सीतामढ़ी रेड लाइट एरिया में नाबालिगों को बहला-फुसलाकर बाहर से लाया जाता है। फिर तहखाने में छुपा कर उनसे गलत धंधे कराए जाते हैं। सोमवार को सीतामढ़ी के प्रशिक्षु डीएसपी सोनल कुमारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। टीम में चार थाने की पुलिस शामिल रही। इसमें नगर थाना, डुमरा थाना, पुनौरा थाना और मेहसौल ओपी शामिल थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो किशनगंज के रेड लाइट एरिया से गिरफ्तार किए गए मंजूर खलीफा के निशानदेही पर छापेमारी की गई है। गिरफ्तार महिला और पुरुषों से पुलिस नगर थाने में रखकर पूछताछ कर रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular