HomeBiharइस बार बिहार का कुछ भला होगा? नीतीश सरकार को लेकर प्रशांत...

इस बार बिहार का कुछ भला होगा? नीतीश सरकार को लेकर प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर पोल के जरिए जनता से मांगा जवाब

 

 

बिहार की नई महागठबंधन सरकार को लेकर चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor ) ने ट्विटर पर पोल के जरिए लोगों से सवाल पूछा है कि क्या आपको लगता है कि इस बार बिहार का विकास होगा?

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को ट्विटर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नए कार्यकाल पर ट्विटर पर लोगों से प्रतिक्रिया मांगी। प्रशांत किशोर ने एक पोल ट्वीट करते हुए एक सवाल लिखा जिसके लिए उन्होंने जनता से हां या ना में वोट करने को कहा। प्रशांत किशोर ने पोल के सवाल में लिखा- पिछले 10 वर्षों में नीतीश कुमार जी का सरकार बनाने का ये छठवाँ प्रयोग है। क्या आपको लगता है कि इस बार बिहार और यहाँ के लोगों का कुछ भला होगा? गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने पिछले दिनों बीजेपी नेतृत्व वाले एनडीए से अलग होकर राजद और कांग्रेस के साथ मिलकर महागठबंधन सरकार बनाई है।

i-PAC के संस्थापक प्रशांत किशोर पहले नीतीश कुमार के साथ काम कर चुके हैं। साल 2015 में तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार को साथ मिलाकर सरकार बनवाने में प्रशांत किशोर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। हालांकि वो गठबंधन दो साल से ज्यादा नहीं चल सका था लेकिन इस बार वो फिर साथ आया है। प्रशांत किशोर बाद में जेडीयू से अलग हो गए थे और बिहार में जन सूरज अभियान की शुरूआत की थी।

पिछले दिनों नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए प्रशांत किशोर ने कहा था कि उन्हें बिहार की राजनीति में प्रवेश किए तीन साल ही हुए हैं और राज्य में राजनीति 180 डिग्री तक घूम गई है। प्रशांत किशोर ने ये भी कहा था कि अगले विधानसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति में और बड़े फेरबदल होंगे। नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि राजनीति में बार-बार यू-टर्न लेने से नीतीश कुमार की छवि खराब हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular