HomeCrimeराहुल की भारत जोड़ो यात्रा में बम धमाके हो सकते हैं, डाक...

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में बम धमाके हो सकते हैं, डाक से आया खत; मची खलबली

 

 

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के गुजरात स्वीट्स पर देर रात पोस्ट से एक पत्र आया था। जिसे स्वीट्स के मालिक ने सुबह जब खोलकर देखा तो उसमें साफ तौर पर लिखा गया था कि राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाके हो सकते

 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बम धमाके हो सकते हैं। इस यात्रा में संभावित बम धमाके को लेकर एक खत के सामने आने के बाद से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में देर रात गुजराती स्वीट्स पर एक लेटर आया था। इस लेटर में राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाके की बात कही गई है। इसको लेकर जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है। गुजराती स्वीट्स पर डाक से आए एक लेटर के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना हो गया है। वहीं अधिकारियों की माने तो गुजरात स्वीट पर यह लेटर पोस्ट से आया था जिसकी तस्दीक की जा रही है। वही अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी अन्य जानकारी देने से इंकार कर रहे हैं।

 

एसीपी दिनेश अग्रवाल के अनुसार, जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के गुजरात स्वीट्स पर देर रात पोस्ट से एक पत्र आया था। जिसे स्वीट्स के मालिक ने सुबह जब खोलकर देखा तो उसमें साफ तौर पर लिखा गया था कि राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाके हो सकते हैं। वहीं इस मामले में पहले भी कांग्रेसी नेता इस बात की आशंका जता चुके हैं कि मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा जैसे ही आएगी भाजपा सरकार सुनियोजित तरीके से उस यात्रा को खराब करने के लिए यह साजिश रच रही है। हालांकि, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने इस तरह की बातों को सिरे से नकारा है। लेकिन इंदौर में इस तरह का पत्र मिलने से पुलिस-प्रशासन की बेचैनी जरूर बढ़ गई है।

 

बता दें कि कांग्रेस सांसद ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के बालापुर से भारत जोड़ो यात्रा की आगे के चरण की शुरुआत की। इस यात्रा में महात्मा गांधी के प्रपौत्र और लेखक तुषार गांधी भी शामिल हुए। आज राहुल गांधी एक जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने नांदेड़ में एक रैली में अपना संबोधन दिया था। पदयात्रा पर निकले राहुल गांधी की यह यात्रा सात नवंबर को महाराष्ट्र पहुंची थी। अपने इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी मध्य प्रदेश भी जा सकते हैं। राहुल गांधी ने 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से अपनी यात्रा की शुरुआत की थी।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular