HomeEntertainmentपूनम पांडे ने हॉट अंदाज से लगाई आग, फैन बोला- 'गोल गप्पे...

पूनम पांडे ने हॉट अंदाज से लगाई आग, फैन बोला- ‘गोल गप्पे खाने में भी स्वैग है’

 

 

Poonam Pandey Viral Video:फैन्स को पूनम का हॉट और मस्ती करते हुए अंदाज पसंदआता है। इस बीच पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां वो पैपराजी के बीच में गोल गप्पे खाती दिख रही हैं।

 

कुछ वक्त पहले तक लॉक अप को लेकर काफी चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अब सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करती हैं जो वायरल हो जाते हैं। फैन्स को पूनम का हॉट और मस्ती करते हुए अंदाज पसंदआता है। इस बीच पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां वो पैपराजी के बीच में गोल गप्पे खाती दिख रही हैं।

 

पूनम पांडे ने खाए गोल गप्पे
पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पूनम पांडे काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं और पैपराजी को देख खूब पोज दे रही हैं। वहीं पूनम पहले जहां मीडिया को पोज देती हैं तो उसके बाद दुकान से गोल गप्पे खाती नजर आती हैं। वहीं गोल गप्पे खाते हुए भी पूनम के एक्सप्रेशन्स काफी किलर दिखते हैं, जो फैन्स को पसंद आ रहे हैं। पूनम के फैन्स इस वीडियो को काफी स्वैग वाला बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गोल गप्पे खाने में भी स्वैग है। तो एक दूसरे ने लिखा- हर अंदाज हॉट है।

 

 

इंस्टा पर लगाती हैं आग
पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। पूनम पांडे का बोल्ड अंदाज उनके फैन्स को खूब भाता है और उनके पोस्ट्स वायरल हो जाते हैं। पूनम के इंस्टा पर करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं, जबकि वो सिर्फ 23 लोगों को ही फॉलो करती हैं। पूनम पांडे कई बार ऐसे वीडियोज या फोटो शेयर करती हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। हालांकि पूनम को ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता है।

न्यूड फोटोज वीडियोज के चलते पूनम ने बटोरी सुर्खियां
बता दें कि पूनम पांडे भी कई बार न्यूड फोटोज और वीडियोज से जुड़े मामलों के चलते चर्चा में रह चुकी हैं। पूनम पांडे के कुछ न्यूड वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, वहीं उनके कुछ न्यूड फोटोशूट्स भी वायरल हो चुके हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले गोवा में पूनम पांडे को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थीं। वहीं पूनम पांडे का ऐप भी काफी चर्चा में रहा है। जिस पर कथित तौर पर पूनम, कथित तौर पर सेमी न्यूड, न्यूड और टॉपलेस फोटोज- वीडियोज शेयर करती हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular