HomeEntertainmentकोतवाली में पुलिसकर्मियों का नागिन डांस, दारोगा बना सपेरा तो सिपाही बना...

कोतवाली में पुलिसकर्मियों का नागिन डांस, दारोगा बना सपेरा तो सिपाही बना नागिन, देखें मजेदार वीडियो

 

 

सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो यूपी के पीलीभीत जिले की पूरनपुर कोतवाली का बताया जा रहा है। वीडियो में दारोगा और सिपाही नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं।

पूरा देश इस समय आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आजादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित कई रंगारंग कार्यक्रमों ने लोगों को खूब लुभाया। इसमें 15 अगस्त के जश्न ने इस महोत्सव को और खास बना दिया। 15 अगस्त पर हुए कार्यक्रमों को लेकर कई वीडियो भी वायरल हुए हैं। जिसमें कोई कॉलेज के अंदर फूहड़ गानों पर ठुमके लगाता नजर आया तो कहीं जान खतरे में डालकर बाइक पर स्टंट करते दिखा, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए इन वीडियो में सबसे रोचक वीडियो पुलिस कर्मियों को देखा गया, जो कोतवाली के अंदर जमकर थिरकते नजर आए। यहां कोई सपेरा बना तो किसी ने नागिन बनकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद दो पुलिसकर्मियों पर गाज भी गिर गई और उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया।

 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो यूपी के पीलीभीत जिले का है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर तरफ जश्न का माहौल था। पूरनपुर कोतवाली को भव्यता प्रदान करते हुए भारी सजावट की गई थी। स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के बाद कोतवाली में देशभक्ति गीत बजने लगे। आमतौर पर पुलिसवालों को इस तरह के डांस करने की अनुमति नहीं होती है, लेकिन 15 अगस्त के दिन पुलिसकर्मी जश्न में डूबने से खुद को रोक नहीं पाए और थाने में ही ठुमके लगाने शुरू कर दिए।

फिर क्या था, देशभक्ति का गाना बजना शुरू हुआ तो अन्य पुलिसकर्मियों ने भी अपने साथियों का साथ दिया। इसके बाद नागिन डांस लगाया गया। इस दारोगा जी मैदान में कूद पड़े। दारोगा सपेरा बने तो सिपाही नागिन। दोनों पुलिस कर्मी नागिन गाने पर ठुमके लगाते नजर आए। यह नजारा वहां खड़े पुलिस कर्मी देख रहे थे किसी ने मजेदार इस डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पर किसी को क्या पता था कि ये जश्न पुलिसकर्मियों के लिए आफत बन जाएगा। वीडियो वायरल होते ही महकमा हरकत में आया। मंगलवार को दारोगा सौरभ कुमार व सिपाही अनुज को लाइन हाजिर कर दिया गया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular