HomeBiharबिहार में शराब खोज रही पुलिस को मिली हथियारोंबिहार में शराब खोज...

बिहार में शराब खोज रही पुलिस को मिली हथियारोंबिहार में शराब खोज रही पुलिस को मिली हथियारों की बड़ी खेप बरामद; तस्कर गिरफ्तार की बड़ी खेप बरामद; तस्कर गिरफ्तार

 

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

बिहार के मुंगेर जिले में शराब की सूचना पर वाहनों की तलाशी के दौरान बरियारपुर पुलिस को हथियार की बड़ी खेप हाथ लगी। स्कार्पियो से 40 अर्द्धनिर्मित पिस्टल, 01 निर्मित पिस्टल, 02 गोली बरामद किया।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

बिहार के मुंगेर जिले में शराब की सूचना पर वाहनों की तलाशी के दौरान बरियारपुर पुलिस को हथियार की बड़ी खेप हाथ लगी। शनिवार देर रात बरियारपुर तीनबटिया के समीप चलाए गए वाहन जांच अभियान में स्कार्पियो से 40 अर्द्धनिर्मित पिस्टल, 01 निर्मित पिस्टल, 02 गोली बरामद किया। सभी हथियार स्कार्पियो के इंजन सहित तीन स्थानों पर छुपाकर लाये जा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने स्कार्पियो चला रहे आर्म्स धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

आरोपी की पहचान मुफस्सिल थानान्तर्गत बरदह निवासी मो.टीपू जावेद के रूप में हुई। जब्त वाहन आरोपी के नाम से ही रजिस्टर्ड है। पूछताछ में उसने बताया कि वह झारखंड के गोड्डा से अर्द्धनिर्मित हथियार लेकर आ रहा था। मुंगेर में इन हथियारों को फाइनल टच देकर उसकी बिक्री की जाती है। पुलिस अब आर्म्स डीलर की तलाश में पुलिस जुटी है। एसपी जगुन्नाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि पकड़ाए आर्म्स तस्कर पर बरियारपुर थाना में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular