HomeBiharBJP नेता के पंप पर नकली पिस्टल दिखाकर लिया पेट्रोल: रुपए मांगने...

BJP नेता के पंप पर नकली पिस्टल दिखाकर लिया पेट्रोल: रुपए मांगने पर कहा- अब मेरा राज आ गया; BJP नेता बोले- जंगलराज 3 की शुरुआत

 

 

सीतामढ़ी में भाजपा नेता के पेट्रोल पंप पर नकली पिस्टल के बल पर तीन बदमाश जबरदस्ती पेट्रोल भरवाने पहुंचे। पहले तो 200 रुपए का पेट्रोल डलवा लिया। फिर जब नोजल मैन ने रुपए की मांग की तो एक युवक ने कमर से नकली पिस्टल निकाल ली। घटना सुरसंड थाना क्षेत्र के NH-227 पर अदलपुर के पास की है।

 

बदमाश भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष कुमार के पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे। पिस्टल को असली समझकर नोजल मैन डर गया। तीनों बदमाशों ने नकली पिस्तौल दिखाकर नोजल मैन को गाली देते हुए कहा कि हमलोग पैसा लेते हैं, देते नहीं हैं। तुम्हारे मालिक से रंगदारी भी लेते हैं। अब मेरा राज आ गया है। यह कहते हुए तीनों नकली पिस्तौल लहराते हुए भागने लगे। पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर हल्ला सुनकर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया।

 

इसकी जानकारी स्थानीय थाना को मिली तो थानाध्यक्ष नवलेश आजाद घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार युवकों की पहचान सुरसंड थाना क्षेत्र के रघुपुरा वार्ड नंबर-5 निवासी मितेश कुमार, संतोष कुमार और जिलाजीत कुमार के रूप में की गई है।

 

नोजल मैन मनोज कुमार झा के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाशों में शामिल मितेश कुमार दिल्ली के जेल से सजा काटकर कुछ महीने पहले ही निकला था।

घटना के बाद भाजपा नेता मनीष कुमार ने कहा कि महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद बिहार में अपराध बढ़ गया है। जंगलराज की शुरुआत हो चुकी है। अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि जदयू के राजद के साथ शामिल होते ही आपराधिक घटनाएं बढ़ चुकी हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular