HomeBusinessPaytm और डेल्हीवरी, ऑल टाइम लो पर दोनों कंपनी के शेयर, निवेशकों...

Paytm और डेल्हीवरी, ऑल टाइम लो पर दोनों कंपनी के शेयर, निवेशकों को झटका

 

 

सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन यानी बुधवार को भारतीय शेयर बाजार में तेजी रही लेकिन कुछ कंपनियों के स्टॉक में भारी बिकवाली का माहौल रहा। इसमें Paytm और डेल्हीवरी के स्टॉक भी शामिल हैं।

 

वैसे तो बुधवार को भारतीय शेयर बाजार में तेजी रही लेकिन कुछ कंपनियों के स्टॉक में भारी बिकवाली का माहौल रहा। इसमें Paytm और डेल्हीवरी के स्टॉक भी शामिल हैं। ये दोनों स्टॉक ऑल टाइम लो पर पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि बीते साल नवंबर महीने में Paytm का आईपीओ लॉन्च हुआ था। वहीं, इसी साल मई महीने में डेल्हीवरी का आईपीओ आया था।

 

क्या है शेयर भाव: Paytm का शेयर 7.70% की गिरावट के साथ 440.35 रुपये के ऑल टाइम लो को टच किया। वहीं, कारोबार के अंत में शेयर 5.20% लुढ़क कर 452.30 रुपये पर बंद हुआ। इसके अलावा मार्केट कैपिटल 29,361.30 करोड़ रुपये है।

 

डेल्हीवरी की बात करें तो इसके शेयर का भाव 325.65 रुपये पर रहा। एक दिन पहले के मुकाबले 2.73% की गिरावट रही। कारोबार के दौरान शेयर का भाव 317 रुपये पर आ गया। यह ऑल टाइम लो लेवल है। मार्केट कैप की बात करें तो 23,671 करोड़ रुपये है।

 

-कोटक सिक्योरिटीज के अमोल अठावले ने कहा-इस तिमाही में अब तक डेल्हीवरी के स्टॉक में लगभग 45 फीसदी की गिरावट आई है। यह शेयर 300-280 रुपये के स्तर तक फिसल सकता है। हालांकि, शॉर्ट टर्म के लिए यह 350-360 रुपये तक जा सकता है।

 

Tips2trades के एआर रामचंद्रन ने कहा कि डेल्हीवरी के शेयर की कीमत में तेज गिरावट आई है। वहीं, निकट अवधि में 380-405 रुपये तक जा सकता है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular