HomeBiharLIVE: पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव के नतीजे आना शुरू, देखें किस कॉलेज...

LIVE: पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव के नतीजे आना शुरू, देखें किस कॉलेज से कौन उम्मीदवार जीता

 

 

Patna University PU Student Union Election Result Live: पटना ट्रेनिंग कॉलेज से राजकिशोर जीते हैं। मृत्युंजय कुमार पटना लॉ कॉलेज से काउंसलर पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।

 

Patna University PU Student Union Election Result Live: पटना यूनिवर्सिटी में शनिवार को हुए छात्रसंघ चुनाव के नतीजे आना शुरू हो गए हैं। कई कॉलेजों में काउंसलर पद के रिजल्ट आ गए हैं। वोटिंग के दौरान हुए हंगामे के बाद आर्ट्स कॉलेज में कड़ी सुरक्षा के बीच वोटों की गिनती की जा रही है। पीयू छात्रसंघ चुनाव के लिए शनिवार को कुल 54.53 फीसदी वोटिंग हुई। पटना विश्वविद्यालय के 24,343 स्टूडेंट्स में से 13,373 ने मतदान किया।

 

अब तक आए नतीजों के मुताबिक बीएन कॉलेज से शिवम भारद्वाज जीत गए। कॉमर्स कॉलेज में हर्षवर्धन और शिवम नयन जीते। आर्ट्स पीजी से एबीवीपी के संजीव कुमार ने जीत दर्ज की। बीएन कॉलेज से ही जितेंद्र कुमार ने जीत दर्ज की। पटना कॉलेज से एबीवीपी की सोनाली जीतीं।

 

प्रियंका कुमारी मगध महिला कॉलेज से काउंसलर चुनी गई हैं। एएमसी से ट्विंकल कुमारी काउंसलर बन गई हैं। पटना ट्रेनिंग कॉलेज से राजकिशोर जीते हैं। मृत्युंजय कुमार पटना लॉ कॉलेज से काउंसलर पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। कला एवं शिल्प महाविद्यालय से 110 वोट लाकर जीतू कुमार ने जीत दर्ज की। आदित्य आलोक ने 129 वोट लाकर फैकल्टी ऑफ लॉ, कॉमर्स और एजुकेशन से जीत हासिल की।

 

वहीं, पटना कॉलेज से सलोनी कुमार काउंसलर पद पर विजयी हुई हैं। सामाजिक संकाय से धीरज कुमार 178 वोटों से जीते। नीतीश कुमार ने पटना कॉलेज के काउंसलर पद पर 412 वोटों से बड़ी जीत हासिल की। अन्य पदों पर वोटों की गिनती जारी है। जैसे-जैसे नतीजे आते जाएंगे, हम यहां अपडेट करते जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular